Home » वायरल न्यूज़ » Video: 15-year-old Brave girl fights snatchers to save her mobile phone in Jalandhar
 

Video: लुटेरे से अकेले भिड़ गई 15 साल की लड़की, कट गई कलाई फिर भी आरोपी को किया काबू

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2020, 11:03 IST

पंजाब (Punjab) के जालंधर (Jalandhar) की एक लड़की का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की, एक बाइक सवार लड़के से लोहा लेते हुए दिखाई दे रही है. इस दौरान यह लड़का उस पर धारदार हथियार से भी हमला करता हैं, लेकिन लड़की फिर भी उसे नहीं छोड़ती. बताया जा रहा है कि यह वीडियो जालंधर-कपूरथला रोड के पास स्थित दीन दयाल उपाध्याय नगर का है.

दरअसल, वायरल वीडियो में जो लड़की दिखाई दे रही है उसका नाम कुसुम है और वो जालंधर के फतेहपुरी की रहने वाली हैं. 15 साल की कुसुम का दो बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल छिनने की कोशिश की, जिसके बाद कुसुम ने बाइक पर बैठे एक आरोपी को उसकी कमीज से पकड़ा लिया और उसे जमीन पर गिराकर उससे लोहा लेती रही. इस दौरान उसके हाथों की नशें कट गई फिर भी उसने आरोपी को नहीं छोड़ा.

बताया जा रहा है कि कुसुम रविवार को दीन दयाल उपाध्याय नगर में ट्यूशन पढ़ने गई थी और जब वो ट्यूशन पढ़कर लौट रही थी, इसी दौरान दो बाइक सवार लड़के उसका पीछा करने लगे. कुसुम ने इस बात की जानकारी अपने पिता को देने के लिए अपना फोन निकाला, वैसे ही बाइक पर बैठे लड़के ने उसका फोन छिन लिया. कुसुम ने बहादुरी दिखाते हुए फोन छिनने के बाद आरोपी को पकड़ लिया.

इस दौरान आरोपी ने कुसुम के सिर पर धारदार दराती से हमला करना चाहा, लेकिन वो कुसुम के सिर पर नहीं लगा और उसके हाथों की नसें कट गई. लेकिन कुमुस ने बहादुरी दिखाते हुए आरोपी को पकड़े रखा और बाद में हल्ला सुनकर आस-पास के लोग आए जिसके बाद आरोपी पर काबू पाया गया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. यह सारी घटना पास में एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.


फतेहपुरी मोहल्ला निवासी कुसुम कुमारी ने घटना के बारे में बताते हुए कहा,"मैं घर जा रही थी जब दो बाइक सवार लोगों ने मेरा मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया. पिछली सीट पर बैठे आरोपी ने मेरा हाथ पकड़ लिया और मेरा फोन ले लिया. हालाँकि, मैंने विरोध किया और उसका हाथ पकड़ लिया. जिसके बाद मैंने उनकी बाइक पर उनका पीछा किया और पिछली सीट पर बैठे सवार की टी-शर्ट पकड़ ली. बाद में उसने मुझे मारा और मेरी कलाई पर एक दातर से हमला किया. लेकिन मैंने उसका पीछा करना जारी रखा और बाद में उसे अपनी बाइक से खींच लिया. कुछ मिनटों बाद राहगीरों ने मुझे बचाया और स्नैचर को पकड़ लिया. मुझे बाद में अपना फोन मिला."

गहरी नींद में सो रही थी महिला, बिल समझकर मुंह में घुस गया 4 फुट लम्बा सांप और फिर...

 

First published: 2 September 2020, 9:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी