Home » वायरल न्यूज़ » Video: A boy who sang the song Baharon Phool Barsao went viral
 

अब 'बहारों फूल बरसाओ' गाना गाने वाला लड़का सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, लोगों ने कहा- ये है असली टैलेंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2021, 11:56 IST
boy song (social media)

Boy Singing Video Viral: पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर 'बचपन का प्यार' गाना काफी वायरल हो रहा है. इस गाने ने इतना ज्यादा ट्रेंड किया कि गाना गाने वाले सहदेव इंडियन आइडल तक पहुंच गए. इसके अलावा रैपर बादशाह ने इस गाने को रीक्रिएट कर सहदेव को गाने में लांच किया है.

सहदेव की तरह ही अब एक और लड़के का गाना 'बहारों फूल बरसाओ' सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को सुनकर आप मदहोश हुए बिना नहीं रह सकेंगे. इस लड़के की मदहोश करने वाली आवाज सुनकर सोशल मीडिया पर उसकी जमकर तारीफ हो रही है. गाने को सुनकर लोग कह रहे हैं कि यह है 'असली टैलेंट.'

जिस लड़के ने 'बहारों फूल बरसाओ' गाना गाया है उसका नाम अजमल सिनान है. उन्हें गाना गाने का बहुत शौक है. अगर आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाएंगे तो आपको उनके पेज पर अलग-अलग गाने को गाते हुए उनके कई वीडियोज मिल जाएंगे. उनका जो गाना 'बहारों फूल बरसाओ' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसे मूल रूप से सिंगर मोहम्मद रफी ने गाया था.

वायरल हो रहे वीडियो में अजमल सिनान की आवाज इतनी मीठी है कि आप भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रहेंगे. कुछ लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि 'बचपन का प्यार' गाने से सहदेव को वायरल किया है, अब इसे भी वायरल कर दो. इस गाने को सुनकर बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने भी 'Wow' कमेंट किया है.

पति की गिरफ़्तारी के बाद सुपर डांसर 4 में नहीं दिखीं शिल्पा, चैनल ने इस जोड़े को बनाया गेस्ट जज

अमिताभ और अभिषेक संग इन एक्ट्रेसेस को मिला काम करने का मौका, ऐश्वर्या भी है लिस्ट में शामिल

First published: 15 August 2021, 11:56 IST
 
अगली कहानी