Home » वायरल न्यूज़ » Video: Chilling moment GHOST appears to walk through oncoming traffic on a busy road in the Philippines
 

Video: CCTV फुटेज में कैद हुआ भूत! सड़क पर चली रही गाड़ियों के हुआ आर-पार, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 December 2020, 22:40 IST

फिलीपींस के पेंगासिनन शहर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिस भी व्यक्ति ने इस वीडियो को देखा है वो हैरान रह गया है. वीडियो देखने के बाद किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. यह सीसीटीवी फुटेज एक किराना दुकान के बाहर की है.

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, इस डरावने वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अजीब की चीज जो किसी व्यक्ति की परछाई की तरह दिख रही है वो एक ट्रक, दो कार और एक मोटरसाइकिल के आप पार निकल जाती है. इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही शहर के लोग काफी डरे हुए हैं. कई लोगों का कहना है कि यह एक जिन है. जिस दुकना के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे से यह घटना कैद हुई है, उस दुकनादार का कहना है कि जब वो जून की फुटेज डिलीट कर रहा था, उस दौरान उसकी नजर इस पर पड़ी है.

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक परछाई दुकान से निकल रही है. इस दौरान एक लॉरी उसके दाएं तरफ से आती है और उसके आर पार निकल जाती है. इसके बाद दो कार और एक मोटरसाइकिल आती है और वो भी परछाई को आर पार कर जाती है. इस दौरान गाड़ी चल रहे किसी भी व्यक्ति ने अपनी गाड़ी नहीं रोकी थी. इस दौरान नजर आ रहा है कि यह परछाई एक डिलेवरी बॉय के ये एकदम नजदीक से गुजरती है.


खबर के अनुसार, इस डिलेवरी बॉय का नाम माइकल फोर्टो है जो कि इस वीडियो को देखने के बाद से ही काफी डरा हुआ है. माइकल फोर्टो ने कहा,"मुझे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था. मुझे लगा कि ये चीजें केवल टेलीविजन पर होती हैं. ऐसा लगता है कि छाया डिलीवरी मैन को देख रही है."

स्थानीय लोगों ने कहा कि उनका मानना है कि यह किसी का भूत है जो जिले में वापस आ गया है. जेनी रेनाल्टो, जो पास में एक दुकान पर काम करते हैं उन्होंने कहा,"अब मुझे इस क्षेत्र के पास चलने में डर लगता है. हर बार जब मैं वहां से जाता हूं तो कुछ डरावना महसूस कर सकता हूं. मुझे याद है कि सीसीटीवी में क्या था और सड़क पर चलने वाले आदमी की छवि मेरे सिर में आती है."

Crocodile vs shark: जब एक दूसरे के आमने-सामने आए गए शार्क और मगरमच्छ, वीडियो में देखे क्या हुआ आगे

First published: 13 December 2020, 22:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी