Home » वायरल न्यूज़ » Video: Large crowd throngs Chennai store that offered discounts, store sealed
 

Video: दुकान में लगी ऐसी सेल, लोगों ने जान जोखिम में डाल की खरीददारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2020, 12:34 IST

सेल..यह शब्द आपने कई बार सुना होगा और सेल का फायदा भी उठाया होगा, लेकिन अगर आपसे पूछा जाए कि सेल में मिल रही छूट के लिए आपको अपनी जान जोखिम में डालनी होगी तो क्या आप खरीददारी करना चाहेंगे. जबाव होगा नहीं. लेकिन चेन्नई में एक दुकान पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और सभी लोग जान जोखिम में डालकर खरीददारी करना चाहते थे.

दरअसल, चेन्नई के रोयापेट्टा के डॉ बेसेंट रोड पर स्थित एक कपड़े की दुकान पर बीते शुक्रवार को एक सेल लगी थी. इसके बाद दुकान पर धीरे धीरे काफी भीड़ जमा हो गई. इस दौरान लोग ना तो सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते नजर आए और ना ही अधिकतक लोगों ने अपने मुंह पर मास्क तक नहीं लगाया हुआ था. इस दौरान पुलिस वालों ने पहले तो भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश की लेकिन मामला फिर भी नहीं बना तो अधिकारियों ने अंत में दुकान को सील करने का फैसला लिया.


रिपोर्ट के अनुसार, जिस दुकान पर यह भीड़ लगी थी कि उस दुकान पर 999 रूपये में 9 कमीज और 9रूपये में एक टी-शर्ट बेची जा रही थी. इसे खरीदने के लिए लोगों की इतनी भीड़ जुटी की पुलिस को संभालना मुश्किल को गया. इसके बाद पुलिस ने दुकान को बंद करने का फैसला लिया. इस दौरान कुछ लोग जबरदस्ती दुकान में घुस गए थे और वो निकलने का नाम नहीं ले रहे थे.

द न्यूज मिनट से बात करते हुए ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन (जीसीसी) के तेनामपेट जोनल अधिकारी ने बताया,"हमें पता चला कि दुकान के बाहर भीड़ जमा हो गई और स्टोर को सील कर दिया गया. शॉप ऑनर की पिटीशन के बाद हम आगे की कार्यवाई करेंगे." बताया जा रहा है कि अभी तक दुकान के मालिक पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है.

बता दें, तमिलनाडु ने राज्य में जारी लॉकडाउन में कुछ छूट दी है. वहीं दूसरी तरफ राज्य में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. तमिलनाडु में कुल 4 लाख 52 हजार से अधिक मामले सामने आ चुके हैं जबकि 7 हजार से अधिक लोगों की जान इस वायरस के कारण जा चुकी है. चेन्नई कोरोना के कारण तमिलनाडु के सबसे प्रभावित शहरों में से एक हैं, ऐसें में यहां से ऐसी तस्वीर सामने आना, काफी मुश्किल है.

Amazon पर रिव्यू देकर लाखों कमा रहा था युवक, सामने आई सच्चाई तो उड़ गए सबसे होश

First published: 6 September 2020, 10:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी