Home » वायरल न्यूज़ » Video of a Golfer picks up golf ball from alligators tail in Florida video goes viral
 

खेलते वक्त मगरमच्छ के पास पहुंच गई बॉल, वीडियो में देखें लेने पहुंचा तो हुआ क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 December 2020, 14:57 IST

कई बार बच्चे जब खेलते रहे होते हैं उनकी बॉल किसी नाली या पानी में चली जाती है तो बच्चे उसे लेने के लिए पहुंच जाते हैं. इनदिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक बॉल लेने के लिए मगरमच्छ के पास पहुंच जाता है. उसके बाद जो कुछ होता है वह देखने लायक है. इस वीडियो को देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे कि क्या कोई एक बॉल की खातिर अपनी जान को जोखिम में भी डाल सकता है? सोशल मीडिया पर इसी मामले से जुड़ा एक वीडिया वायरल हो रहा है.

जिसमें एक शख्स मगरमच्छ की पूंछ पर अटकी गोल्फ बॉल उठाने के लिए उसके इतनी करीब चला जाता है कि वीडियो देखकर लोगों की धड़कने तेज हो गईं.  यह वीडियो Kyle Downes नाम के फेसबुक यूजर ने 14 दिसंबर को शेयर किया और कैप्शन में ‘फ्री ड्राप’ लिखा. रिपोर्ट के मुताबिक, काइल और उनके भाई फ्लोरिडा शहर के केप कोरल में स्थित कोरल ओक्स गोल्फ कोर्स में थे जब उनकी गोल्फ बॉल झील किनारे धूप सेंक रहे एक मगरमच्छ की पूंछ में जाकर अटक गई. लेकिन दोनों ने बॉल को भूल जाने की बजाय उसे वापस लाने का फैसला किया. 


इस 14 सेकंड के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि झील किनारे बैठे मगरमच्छ की पूंछ पर गोल्फ बॉल फंसी हुई है. शख्स बड़ी सावधानी के साथ मगरमच्छ के करीब जाता है और जैसे ही बॉल को उठाता है तो मगरमच्छ झील के पानी में भाग जाता है. उसकी इस हरकत से दोनों भाई डरकर वहां से भागते नजर आते हैं. खबर लिखे जाने तक काइल की फेसबुक पोस्ट को 130 शेयर और 60 रिएक्शन मिल चुके हैं. लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. जहां एक यूजर ने लिखा कभी गोल्फ बॉल को इतना कीमती नहीं समझ कि उसके लिए जान जोखिम में डाली जाए, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- यही वजह है कि महिलाएं पुरुषों से अधिक जीती हैं. बाकी आपका क्या कहना है इस मामले पर.

पानी में घोंसला बना रही थी बत्तख, छोटे बच्चे ने ऐसे की मदद, वीडियो देख करेंगे तारीफ

मंदिर में चोरी करने वक्त चोर को आ गई नींद, बिस्तर देख वहीं करने लगा आराम और फिर...

First published: 16 December 2020, 14:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी