Home » वायरल न्यूज़ » Video of A Lemon Rolliing Silently Down Millions of People Wached this Video on Twitter
 

नींबू ने पहाड़ में लगाई ऐसी दोड़ कि सोशल मीडिया में आ गई व्यूज़ की बाढ़

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2018, 16:33 IST

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा. जिसमें एक नींबू लुढ़का हुआ दिखाई दे रहा है. नींबू के लुढ़कने का ये वीडियो कोई साधारण वीडियो नहीं है क्योंकि ये कुछ मीटर नहीं बल्कि कई चार सौ मीटर तक लुढ़कता रहा. इस वीडियो को फोटोग्राफर माइक साकसेगावा ने अपने मोबाइल में कैद किया है.

दरअसल, फोटोग्राफर माइक सैन डिएगो होम में अपने घर के बाहर सुबह के वक्त टहलने के लिए निकले थे. तभी उन्हें एक नीबू पहा़ड़ी से नीचे लुढ़कता दिखाई दिया. पहले तो माइक इस नींबू को दूर से देखते रहे. जब उन्हें लगा कि नींबू तेजी से लुढ़ता जा रहा है तो उन्होंने अपना मोबाइल फोन निकाला और उसका वीडियो लेने लगे. वीडियो लेने के लिए माइनक साकसेगावा को अच्छी खासी दौड़ लगानी पड़ी. क्योंकि नीबू तेजी से लुढ़क रहा था.

इस दौरान माइन ने इस नींबू का 400 मीटर तक पीछा किया. नींबू के लुढ़कने की स्पीड इतनी थी कि चार सौ मीटर की दूरी का ये वीडियो सिर्फ दो मिनट में मोबाइल में रिकॉर्ड हो गया.

नींबू का ये वीडियो अब इंटरनेट सेंसेशन बन गया है. इस वीडियो को ट्विटर पर तीन मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. साथ ही हजारों यूजर्स ने इसे रीट्वीट भी किया है. इस वीडियो को देखकर लोग दृढ़ संकल्प और सहनशक्ति का प्रतीक मान रहे हैं. क्योंकि ये नींबू एक मील तक हर बाधा को पार करता हुआ लुढ़कता रहा सिर्फ लुढ़कता ही रहा.

बता दें कि साकसेगावा एक फोटोग्राफर हैं. वो बताते हैं कि, "मैंने सुबह की दौड़ समाप्त करने के बाद नींबू को देखा. " वो कहते हैं कि, "एक फोटोग्राफर के रूप में मैं जो कुछ देखता हूं, उसको अपने कैमरे में कैद कर लेता हूं. इसलिए मैं सुंदर और सांसारिक चीजों की खोज करता रहता हूं.”

जब वो घर गए तो नीबू को भी अपने साथ ले गए, घर पहुंचकर उन्होंने इसका वजन किया तो पाया कि नीबू 262 ग्राम है. उसके बाद उन्होंने इस नीबू के वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर दिया. उसके बाद ये वीडियो वायरल हो रहा.

ये भी पढ़ें- चलती ट्रेन में खतरनाक स्टंट कर रहा था युवक, तभी उसके साथ हुआ ये खतरनाक....

 

First published: 14 July 2018, 16:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी