Home » वायरल न्यूज़ » Video Of Couple Life Saving First Kiss At Capitola Beach In California
 

डेट पर गए कपल के 'पहले किस' ने ऐसे बचाई प्रेमी की जान, देखें वायरल वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2018, 16:57 IST

किसी भी प्रेमी युगल की पहली मुलाकात बेहद खास होती है. इस दौरान वो इतनी यादें इकट्ठी करना चाहते हैं. जिन्हें वो ताउम्र भूल ना सकें. वहीं पहली मुलाकात में दोनों के बीच किस ना हो तो बात बनती है नहीं है. लेकिन अमेरिका के एक कपल के लिए उनकी पहली डेट का पहला किस हमेशा के लिए यादगार बन गया.

दरअसल, कैलिफोर्निया में एंडी ट्रायनर अपने प्रेमी मैकस मोंटगोमेरी के साथ डेट पर गई थीं. जहां उन्होंने अपने प्रेमी मैकस को किस कर जान बचा ली. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि घटना पिछले साल अक्टूबर महीने की है.

तब कैलिफोर्निया के रहने वाले मैक्स मॉन्टगेमरी (56) और एंडी ट्रायनर (45) समुद्र किनारे डेट के लिए गए थे. यहां दोनों ने सर्फिंग भी की. बीच पर टहलते हुए सब कुछ ठीक-ठाक था, लेकिन इसी दौरान मैक्स के सीने में दर्द हुआ और वो बेहोश होकर गिर पड़े. एंडी को पहले तो कुछ समझ नहीं आया. इतने में कुछ और लोग भी उनके आसपास पहुंच गए.

एंडी जब मैक्स की हालत को बिगड़ते देखा तो उन्होंने उन्हें कृत्रिम सांस दी. यानी एंडी ने मैक्स को अपने मुंह से सांस दी. बता दें कि एंडी खुद ऐनस्थॉलजिस्ट हैं. ऐसे में उन्हें समझ आ गया कि मैक्स को हार्ट अटैक आया है. इसके थोड़ी देर बाद वहां पर मेडिकल टीम पहुंच गई.

एंडी मैक्स को अपने साथ ले गई. लेकिन एंडी की इस सूझबूझ के कारण उनकी जान बच गई. बाद में एंडी ने बताया, "हम दोनों के लिए यह पहली डेट थी. लेकिन हम दोनों इस तरह से अपना पहला किस करेंगे, ये हमने भी नहीं सोचा था." वहीं एंडी ने बताया कि, "मैंने उनकी कुछ मदद की, यही मेरी कोशिश थी. ये भी अच्छी बात रही कि हमें मेडिकल सुविधा तुरंत मिल गई और इसके बाद मैक्स ठीक हो गए.”

ये भी पढ़ें- एक ही दिन प्रेग्नेंट हुई दो बहनें, दोनों ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, एक जैसी शक्ल देखकर हैरान रह गए लोग

First published: 9 September 2018, 16:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी