Home » वायरल न्यूज़ » Video: Players clash in Nehru Cup final hockey
 

Video: नेहरु कप फाइनल में आपस में भिड़े खिलाड़ी, जमकर चली हॉकी स्टिक

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 November 2019, 10:38 IST

दिल्ली के नेशनल स्टेडियम में सोमवार को हॉकी प्रेमियों को बेहद शर्मनाक नजारा देखने को मिला, जब नेहरू कप के फाइनल मैच में दोनों टीम के खिलाड़ी मैदान में ही भिड़ गए. नेशनल स्टेडियम में पंजाब पुलिस और पंजाब नेशनल बैंक की टीमों के बीच नेहरू कप का फाइनल मैच हो रहा था, इस दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे से बुरी तरह उलझ गए.

इस झड़प में पंजाब पुलिस के खिलाड़ी काफी आक्रामक नजर आ रहे हैं. पंजाब पुलिस टीम के खिलाड़ी पीएनबी के खिलाड़ियों पर हॉकी स्टिक से वार करते दिख रहे हैं. यहां तक कि मारपीट के दौरान एक खिलाड़ी जमीन पर भी गिर गया, लेकिन इसके बाद भी खिलाड़ी हॉकी स्टिक लेकर भिड़ते दिख रहे हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

इस मारपीट के बाद अंपायरों ने दोनों टीम के 3-3 खिलाड़ियों को रेड कार्ड दिखाया. इसके बाद थोड़ी देर के लिए मैच रुका रहा. यहां तक कि पंजाब पुलिस टीम के प्रबंधक को भी अपने खिलाड़ियों को उकसाने के लिए रेड कार्ड दिखाया गया. इस झगड़े के बाद भारतीय हॉकी के सीईओ एलिना नॉर्मन ने आधिकारिक रिपोर्ट मंगवाई है. जिसके बाद खिलाड़ियों पर कार्रवाई की जा सके.

हालांकि झड़प के बाद भी फाइनल मैच पूरा खेला गया. पीएनबी की टीम ने यह मुकाबला 6-3 के अंतर से जीता. झड़प पर भारतीय ओलंपिक संघ ने भी नाराजगी जाहिर की. संघ ने कहा है कि दोनों टीमों और उनके प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

IND vs BAN: टीम इंडिया ने रचा इतिहास, टेस्ट क्रिकेट के 144 सालों के इतिहास में आज तक नहीं हुआ ऐसा

जोफ्रा आर्चर का दावा, टीम के मैच हारने पर दर्शक ने उनके रंग के कारण उड़ाया मजाक

First published: 26 November 2019, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी