Home » वायरल न्यूज़ » Video: The kids made such a swing with Makeshift, IAS was stunned to see
 

Video: बच्चों ने जुगाड़ से बनाया ऐसा झूला, देखकर दंग रह गई IAS, कही कमाल की बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2020, 21:46 IST

Kids made such a swing with Makeshift, IAS was stunned: कभी कभी बच्चे कुछ ऐसा काम करते हैं कि उनकी होशियारी बड़ो-बड़ो को हैरान करके रख देती है और बच्चे ऐसा खेल खेल में कर देते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्तचे झूला झूलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे देखकर कुछ लोग अपने बचपन की याद ताजा कर रहे हैं. इस वीडियो में बच्चे मस्ती से झूला झूलते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इस वीडियो ने एक आईएएस अधिकारी को काफी हैरान किया.

आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने ट्वीटर पर इस वायरल वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,"सबसे सरल चीजें, सबसे अधिक खुशी लाती है. वीडियो में इन बच्चों जीवन का सबसे अच्छा सबक." सुप्रिया साहू ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिखाई दे रहा है कि बच्चों ने एक टूटे हुए पेड़ के सहारे झूल रहे हैं.


वायरल वीडियो में तीन बच्चे दिखाई दे रहे हैं और वो धीरे धीरे दौड़ते हुए स्पीड बनाते हैं और फिर वो अपने पांव हवा में उठाते हुए हवा में झूलने लगते हैं. बच्चे इस दौरान काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. खास बात यह है कि बच्चे जिस तरह से झूला झूल रहे हैं वैसी व्यवस्थता पार्कों में होती है.

हालांकि, बच्चों ने कमी के अभाव में अपनी क्रिएटिविटी दिखाई और खुद के लिए झूला बना लिया. ट्विटर पर लोग इस वीडियो को काफी पंसद कर रहे हैं और वो बच्चों की तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें, इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं जबकि काफी लोग इस पंसद भी कर रहे हैं और बच्चों की तारीफ भी कर रहे हैं.

Video: रात में अस्पताल में आती थी चीखने की आवाज, सामने आई सच्चाई तो लोगों के उड़ गए होश

Video: JCB के नीचे दबने ही वाला था युवक, सामने से आ रही बोलरो ने लगाया जोरदार ब्रेक, फिर जो हुआ..

लॉक डाउन में श्मशान से गधे पर दूल्हे को बैठाकर निकाली गई अनोखी बारात, जानिए क्या है पूरा मामला

First published: 29 July 2020, 21:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी