Home » वायरल न्यूज़ » Video: truck loaded with beer smashes at Jaipur toll plaza flooded with beer
 

Video: जब टोल प्लाज़ा पर अचानक आई बियर की बाढ़..

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2018, 9:56 IST
(ANI)

आज कल पार्टी हो और बियर न हो ऐसा कम ही देखने को मिलता है. राजस्थान के जयपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर एक टोल प्लाजा बियर से नहा गया. वीडियो में देखने पर ऐसा मालूम होता है जैसे कि टोल प्लाज़ा पर बियर की बाढ़ आ गई हो.

ये घटना जयपुर अजमेर हाईवे के एक टोल प्लाज़ा पर हुई. दरअसल टोल प्लाज़ा पर एक बियर की बोतलों से लदा ट्रक बेकाबू हो गया. बैलेंस बिगड़ जाने के कारण बियर की बोतलों से भरा ट्रक टोल प्लाज़ा के बैरियर से टकरा जाता है. ये घटना राजस्थान के जयपुर-अजमेर नेशनल हाईवे- 8 की बतायी जा रही है. ट्रक के टकराने से हुए हादसे के बाद टोल प्लाज़ा पर कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने कभी सोचा नहीं था. ट्रक के बैरियर से टकराने के बार ट्रक में लदी बियर की बोतलें अचानक से ही एक साथ गिर पड़ती हैं और मालूम होता है कि जैसे टोल प्लाज़ा पर बियर की बाढ़ आ गई हो.

ट्रक से गिरने के कारण सारी बोतलें फूट जाती है और टोल प्लाज़ा पर आस पास की सभी गाड़ियां बियर स्नान कर लेती हैं. एक साथ पूरा ट्रक भर कर बियर गिरने से मालूम होटा है कि जैसी बियर की लहरें अचानक उफान पर आ गई हों.

जयपुर-अजमेर हाईवे पर ये दिलचस्प घटना शुक्रवार को सीसीटीवी में कैद हो गई. इस हादसे में ट्रक का ड्राइवर घायल है. हालांकि किसी और के गंभीर रूप से घायल होने की कोई खबर नहीं आई है.

First published: 22 September 2018, 9:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी