Home » वायरल न्यूज़ » Video: Two Alligator Death Playoff at Golf Course
 

Video: गोल्फ कल्ब में दो मगरमच्छ के बीच हुई खतरनाक जंग, एक ने जबड़े से पकड़ा दूसरे का मुंह तो दूसरे ने किया कुछ ऐसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2020, 19:31 IST

चीन (China) के वुहान (Wuhan) शहर से फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया में साढ़े तीन लाख से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं जबकि 50 लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इस वायरस का अभी तक कोई ईलाज नहीं मिला है ऐसे में तमाम सरकारों ने अपने देश में लॉक डाउन किया हुआ है. इस वायरस के कारण ही सब कुछ बंद हैं और लोग अपने घरों में बंद है. ऐसे में सड़कों और पार्कों में लोगों की जगह जानवरों ने ले ली है और बीते कई दिनों से ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक गोल्ड कल्ब में दो मगरमच्छ लड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दक्षिण कैरोलिना का है जिसमें दोनों एलिगेटर एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो ने लोगों को सन्न कर दिया है. जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया गया वैसे ही यह वायरल हो गया. इस वीडियो को फेसबुक पर द गोल्फ क्लब एट हिल्टन हेड लेक के पेज से पांच दिन पहले शेयर किया गया था और अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं जबकि हजारों लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं.

फॉक्स 35 के अनुसार, मैथ्यू प्रोफिट नामक व्यक्ति ने इस वीडियो को तब रिकॉर्ड किया जब वो अपने दोस्त के साथ गोल्फ खेल रहे थे. प्रोफिट ने कहा,"वो कुछ मिनट तक ऐसे ही लेटे रहे. फिर दोनों ने एक-दूसरे के मुंह को पकड़ लिया और इधर-उधर लोटने लगे. ऐसा लग रहा था कि वो एक-दूसरे को अपनी शक्ति दिखा रहे थे. ये लड़ाई लगभग दो घंटे चली."


बता दें, गोल्फ कल्ब में मगरमच्छा का इस तरह आना पहली बार नहीं हो रहा है. इस गोल्फ कल्ब में मगरमच्छ का आना सामान्य हैं. प्रोफिट ने कहा कि इतने करीब से पहली बार उन्होंने मगरमच्छ को देखा है. प्रोफिट ने कहा,"हमें पूरा यकीन था कि वे हमारे साथ नहीं लड़ेंगे. क्योंकि वे एक-दूसरे के साथ उलझे हुए थे."

चूहे की कलाकारी, पेंटिंग कर कमाए हजारों रूपये

First published: 27 May 2020, 19:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी