Home » वायरल न्यूज़ » Viral Video: 5 year old boy fights robbers, when a group of armed men attacked his mom
 

Video: मां पर तानी बंदूक तो हमलावरों से भिड़ गया 5 साल का बच्चा, बरसाया मुक्के तो भागे बदमाश

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2020, 13:10 IST

5 Year Old Boy Protect His Mother: यदि कोई मां पर हमला करता है तो बेटा चाहे छोटा हो या बड़ा, वह बिना कुछ सोचे-समझे अपनी मां को बचाने के लिए कुछ भी कर जाएगा. ऐसा ही कुछ किया है 5 साल के एक बच्चे ने. अपनी मां को हथियारबंद अपराधियों से बचाने के लिए वह हमलावरों से भिड़ गया. उसने अपनी जान की परवाह किए बगैर हमलावरों पर जमकर मुक्के बरसाए.

न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के अनुसार, अमेरिका के इंडियाना के रहने वाले पांच साल के बच्चे ने अपने परिवार की रक्षा के लिए हमलावरों पर पहले अपने खिलौने फेंके, इसके बाद उनपर मुक्के बरसाने लगा. इंडियाना की साउथ बेंड पुलिस ने इस पूरी घटना की एक वीडियो फुटेज जारी की है. इसमें बच्चे की बहादुरी देखी जा सकती है.

वीडियो फुटेज के अनुसार, 30 सितंबर को एक घर में चार हथियारबंद बदमाश लूट के इरादे से जबरदस्ती घुस गए. इस घर में 5 साल का बच्चा डेविड जॉनसन (David Johnson), उसकी मां और उसकी छोटी बहन थी. हमलावर नकाब पहने हुए थे. उन्होंने घर में घुसते ही डेविड की मां पर बंदूक तान दी. अचानक हुई इस हरकत से उसकी मां डर गई.

दीवार किनारे आराम से खड़ा था बैल, बुजुर्ग ने आकर लाठी से कर दी पिटाई, वीडियो में देखें फिर कैसे आई दादा की आफत

डेविड की मां तमिका रीड उस वक्त कपड़े प्रेस कर रही थी. पुलिस के अनुसार, बंदूकधारियों ने दरवाजा खटखटाया तथा दरवाजे खुलने पर सीधे अंदर घुस गए. हमलावर हूडी पहने हुए थे. वह उस समय हथियार हवा में लहरा रहे थे. पांच साल का  डेविड यह सब देखकर हरकत में आ गया. उसने अपने खिलौने से एक हमलावर पर हमला किया.

इसके बाद डेविड ने उस हमलावर पर मुक्के बरसाने शुरू कर दिए. साउथ बेंड पुलिस ने फुटेज शेयर करते हुए लिखा, "बच्चा कैसे हमलावर से भिड़ गया. वो अपने परिवार और घर की रक्षा करने के लिए ऐसा कर रहा था." इसके बाद हमलावर घर से भाग गए. वह बच्चे के अटैक से इतनी हड़बड़ाहट में आ गए थे कि कुछ भी नहीं कर सके.

Video: सड़क से गुजर रही थी महिला तभी भरभराकर ढह गई बिल्डिंग, लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि बच गई जान

Dancing Uncle Video: बुजुर्ग अंकल ने किया जबरदस्त डांस, चार दिनों में 62 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

First published: 15 October 2020, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी