Home » वायरल न्यूज़ » Viral Video: Bachpan ka pyar mera bhul nahi jana re poem sung by a student in classroom
 

Viral Video: इसे सुनने के बाद कई लोगों को अपने बचपन का प्यार याद आ जाएगा, बच्चे के अंदाज ने चुरा लिया दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2021, 15:02 IST
viral video (social media)

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्चे का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वह बच्चा अपने क्लासरूम में टीचर के सामने 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' गाना गाते सुनाई दे रहा है. इस वीडियो को देखकर आपको अपने बचपन का प्यार याद आ जाएगा. वीडियो को देखकर आप बच्चे के कॉन्फिडेंस की तारीफ किए बिना भी नहीं रह पाएंगे.

वीडियो को कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. हालांकि यह वीडियो उन्होंने दो साल पहले शेयर किया था, लेकिन इन दिनों यह अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के इंस्टाग्राम रील्स भी बना रहे हैं.

इमरान प्रतापगढ़ी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "अरे वाह, दिलेरी हो तो ऐसी. भरी कक्षा में....गुरूजी के सामने गा रहा है बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे. इस उम्र तक तो हम लोग जन गण मन से आगे कुछ गा नहीं पाते थे." वहीं एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, "इसे सुनने के बाद काफी लोगों को अपने बचपन का प्यार आ जाएगा."

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो किसी सरकारी स्कूल में पढ़ाई करने वाले बच्चे का बताया जा रहा है. इस बच्चे के गाने की लोग तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. गाना गाते समय बच्चे की मासूमियत देखकर सुनने वाले के फेस पर मुस्कान आना लाजमी है. कई लोग कह रहे हैं कि इस वीडियो को देखकर उन्हें अपने स्कूल की याद आ गई.

अजब: विदाई के समय दूल्हा-दुल्हन करने लगे अजीबो-गरीब हरकतें, देखकर लोगों ने कहा, 'ये कैसी विदाई है'

विदिशा हादसा: एक बच्‍चा गिर गया था कुएं में, बचाने के चक्कर में 40 लोग गिरे, अब तक 4 लोगों की मौत

First published: 16 July 2021, 15:02 IST
 
अगली कहानी