Home » वायरल न्यूज़ » Viral Video: Dog stuck between the wall, how did the fire department rescue him, watch the video
 

Viral Video : दीवार के बीच फंस गया कुत्ता, फायर डिपार्टमेंट ने कैसे किया उसे रेस्क्यू , देखिये वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2021, 15:03 IST

Viral News: पांच दिनों से लापता एक कुत्ते को दीवारों के बीच फंसा पाया गया और सिनसिनाटी फायर डिपार्टमेंट ने उसे बचा लिया. कुत्ते के रेस्क्यू का एक वीडियो फेसबुक पर शेयर किया गया है और देखते ही देखते यह वायरल हो गया. फेसबुक पर सिनसिनाटी फायर डिपार्टमेंट द्वारा शेयर की गई एक पोस्ट में कहा गया है "गर्टी को खोजने की उम्मीद में नॉर्थसाइड में पांच दिनों से पोस्टर लगे थे. आज एक मकान मालिक ने गैरेज की दीवार के पीछे एक कुत्ते को रोते हुए सुना और हमें इसकी जांच करने के लिए बुलाया. यह दौड़ एक सुखद पुनर्मिलन में तब्दील हो गई.

गर्टी के मालिक कोनी फ्रिक ने Fox19.com को बताया कि हो सकता है कि कुत्ता उनके पड़ोसी के गैरेज की छत से गिर गया हो. पास में रहने वाले एक अन्य गृहस्वामी ने कुत्ते के रोने की आवाज सुनी और मदद के लिए पुकारा. घटनास्थल पर पहुंचने के बाद एक फायर फाइटर ने गर्टी को बचाने के लिए दीवार में छेद करने के लिए एक हथौड़े का इस्तेमाल किया.

18 जुलाई को पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को 780 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है बड़ी सख्या में लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया ''गर्टी को बहुत तंग जगह से बाहर निकालने में मदद करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद! सभी फायर कंपनियां पालतू जानवर को बचाने नहीं आती. आपने धमाल मचाया!" एक फेसबुक यूजर ने कमेंट किया.


बात-बात पर गाली निकालने वालों के लिए जरूरी खबर, जानिए ऐसा करने से होता है क्या?

First published: 21 July 2021, 15:00 IST
 
अगली कहानी