Home » वायरल न्यूज़ » viral video english speaking dadi international women's day 2020
 

VIDEO: दादी की ऐसी फर्रारटे दार अग्रेजी, लोग बोले- शशि थरूर को दे सकती है तगड़ी टक्कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2020, 10:39 IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है जिसमें किसी गांव की बुजुर्ग महिला फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती हुईं नजर आ रहीं हैं.भारत में जहां हिंदी और अंग्रेजी दोनों जानने वाले लोगों की संख्या बहुत ज्यादा है लेकिन फिर भी अगर किसी गांव की दादी को अंग्रेजी में बोलते हुए देखा जाता है तो लोग अभी भी चौंक जाते हैं. इसी तरह का एक वीडियो इन दिनों लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किए है.

वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि इस महिला को भाषा को लेकर किसी भी तरह की समस्या नहीं दिख रही है. बुजुर्ग महिला का नाम भगवनी देवी है. वो महात्मा गांधी के बारे में अंग्रेजी में बात करती दिख रही है. IPS अफसर अरुण बोथरा ने इस महिला का वीडियो रिकॉर्ड किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इस बुजुर्ग महिला को अंग्रेजी बोलने के लिए 10 में से कितने नंबर दिए जाएंगे?


 

वहीं सोशल मीडिया पर भागवनी देवी को इंग्लिश स्पीकिंग दादी के नाम से प्रमोट किया जा रहा है. इस वीडियो में दादी व्हाइट शर्ट और साड़ी पहने हुए नजर आ रहीं हैं. एक और उनका वीडियो सामने आया है. जिसमें वो राजीव गांधी के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर हजारों लाइक मिल चुके हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का ये भी कहना है कि शशि थरूर से जोड़कर भी कमेंट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि वो शशि थरूर का बहुत बड़ा कॉम्पटीशन हैं.

होली पर इन गानों को नहीं सुना तो फीके लगेंगे फागुन के रंग

First published: 6 March 2020, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी