Home » वायरल न्यूज़ » Viral Video: Man unnecessarily hit stick to bull, see what happened
 

Video: सांड को बेवजह डंडा मारना व्यक्ति को पड़ गया भारी, देखिए क्या हुआ हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2020, 20:52 IST

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है. कई बार यह वीडियो हमे कुछ सीख भी देकर जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हमें इस बात की सीख मिलती हैं कि हमे बिना मतलब किसी को परेशान नहीं करना चाहिए फिर वो चाहे जानवर हो या कोई इंसान.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है उसमें दिखाई दे रहा है कि एक गली में दो लोग एक घर से सामने सीढ़ियों पर बैठे हैं. बच्चे जहां बैठे हैं वहीं पर उनके सामने एक सांड खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सांड किसी को परेशान नहीं कर रहा है. इसी बीच एक बुजुर्ग आगे से आता हैं वो सांड के पीछे जाकर उसे एक डंडा मार देता है. हालांकि, सांड ने बुजुर्ग को कुछ कहा नहीं था, लेकिन डंडा पड़ने के बाद वो गुस्सा जाता है और बुजुर्ग को मारने के लिए बढ़ता है.


 

इसी बीच बुजुर्ग उसे एक डंडा और मारता है. बुजुर्ग सांड को तीसरा डंडा मारता उससे पहले ही सांड बुजुर्ग को उठाकर फेंक देता है. बुजुर्ग को दूर फेंकने के बाद सांड वहां से दूर भाग जाता है. वहीं इस दौरान सीढ़ियों पर बैठे लोग उठकर बुजुर्ग व्यक्ति के पास जाते हैं. हालांकि, इस दौरान वह व्यक्ति खुद ही उठ जाता है. यह पूरी घटना गली में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

बता दें, इस वायरल वीडियो को 46 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि कई लोग लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि कभी बेवजह किसी को परेशान नहीं करना चाहिए.

सबके सामने रोने लगा उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग उन, मांगने लगा अपने किए की माफी

First published: 14 October 2020, 20:52 IST
 
अगली कहानी