Home » वायरल न्यूज़ » Viral Video of An Indian Wedding Groom Friends Dance in Baraat
 

Video: बारात में दूल्हे के दोस्तों ने तोड़ीं सारी हदें, डांस करने के लिए किया ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2018, 14:26 IST

बारात में मारपीट की घटनाएं और वीडियो तो आपने खूब देखे होंगे, लेकिन ऐसा वीडियो शायद पहले कभी नहीं देखा होगा जो आजकल सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें दूल्हे के दोस्तों ने डांस करने के लिए सारी हदें पार कर दीं और बारात में दूल्हे के सामने जमकर डांस किया.

इस वीडियो को देखकर यकीनन आप हंसे बिन नहीं रह सकेंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि बारात में आए दूल्हे के दोस्त डांस करने के लिए कपड़े तक उतार देते हैं. जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. वहीं दूल्हा भी ये नजारा देखकर दंग रह गया.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बारात एक गली से गुजर रही है. जिसको रोक कर दूल्हे के दोस्त डांस शुरू कर देते हैं. अपने दोस्ती की शादी में दूल्हे के दोस्त इतने उत्साहित हो गए कि उन्होंने शर्ट उतार दी और डांस करने लगे. इस दौरान दूल्हे के दोस्त सपना चौधरी के गाना 'तेरी आंखों का ये काजल' पर जमकर डांस करते नजर आए.

वीडियो में देखा जा सकता है कि डांस करते-करते बाराती शर्ट को हवा में उड़ाने लगते हैं. जिसके बाद वो जमीन पर लेटकर डांस करने लगते हैं. यही नहीं एक शख्स तो डांस करते-करते घोड़ी के नीचे आ जाता है. ये वीडियो फेसबुक पर कई पेजों पर वायरल हो रहा है. जिसे हजारों बार शेयर किया जा चुका है. कई लोगों को बारात में डांस का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. हालांकि इस वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि ये वीडियो आखिर कब का और कहां का है.

ये भी पढ़ें- वीरान पड़ी भयानक पहाड़ी पर 25 साल से अकेला रह रहा है ये बुर्जुग...

First published: 6 July 2018, 14:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी