Home » वायरल न्यूज़ » Virender Sehwag Shared Video Of Two Langurs hugging each other
 

'लॉक डाउन के बाद पहली बार मिले दो लंगूर' तो इस तरह एक दूसरे को लगाया गले, सहवाग ने शेयर किया वायरल वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2020, 17:59 IST

भारतीय टीम (India National Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक ऐसा वायरल वीडियो शेयर किया जिसने फैंस को हैरानी में डाल दिया. वीरेंद्र सहवाग ने दो वीडियो शेयर किया है, उसमें दो लंगूर एक दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सहवाग ने जो शेयर किया है उसमें दिखाई दे रहा है कि एक लंगूर एक घर के चबूतरे पर बैठा हुआ है और उसके अगल-बगल में एक बूढ़ी महिला और एक बूढ़ा व्यक्ति बैठें हुए हैं. इसी दौरान एक दूसरा लंगूर आता है और वो चबूतरे पर बैठे लंगूर से गले मिलता है. इस दौरान वो दोनों ऐसे गले मिलते हैं जैसे बरसों पुराने बिछड़े हुए साथी मिलते हैं. इस दौरान महिला यह देखकर मुस्कुराती है.

वीरेंद्र सहवाग ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,"क्या गले लगे हैं". सहवाग ने आगे लिखा,"लाल देह लाली लसे, अरु धरि लाल लंगूर, वज्र देह दानव दलन, जय जय जय कपि सूर." सहवाग ने जो वीडियो शेयर किया है उसे अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं जबकि हजारों लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं.

वहीं इस वायरल वीडियो पर लगातार लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्विटर पर कमेंट करते हुए लिखा,"मुझे लगता है कि वे लॉकडाउन के बाद पहली बार मिल रहे हैं." जबकि एक अन्य यूजर ने इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए कमेंट किया इन लंगूरों के लिए सोशल डिस्टेसिंग जैसा कुछ मान्य नहीं है.


ऐसा पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर लंगुर के किसी वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा हो. इससे पहले बीते महीने ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक अस्पताल में लंगुरू का ईलाज चल रहा था और यह वीडियो खूब वायरल हुआ था.

सड़क निर्माण के दौरान मिले 500 साल पुराने नर कंकाल, वजह जानकर हैरान रह गए लोग

First published: 1 July 2020, 17:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी