Home » वायरल न्यूज़ » Washington Girl Pushes From 60 Feet High Bridge by Her Friend
 

Video: 60 फीट ऊंचे पुल से दोस्तों ने दिया लड़की को धक्का और फिर…

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2018, 13:52 IST

कभी-कभी मजाक खतरनाक दुर्घटनाओं का रूप ले लेता है. जैसा कि अमेरिका में एक लड़की के साथ हुआ. लड़की का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.जिसको देखकर हर कोई हैरान है. इस वायरल वीडियो में एक लड़की एक पुल से नदी में गिरती नजर आ रही है. लड़की पुल से अपनी मर्जी से नदी में नहीं कूदी बल्कि उसके दोस्तों ने उसे धक्का दे दिया और वो नदी में जा गिरी. जिससे लड़की को काफी चोटें आई हैं.

खबरों के मुताबिक लड़की को जिस पुल से धक्का दिया गया वो पुल 60 फीट ऊंचा है. ये घटना अमेरिका में वॉशिंगटन के वैनकूवर शरह की है. जहां 16 साल की जॉर्डन हॉ़लगरसन अपने कुछ दोस्तों के साथ लेविस रिवर में घूमने गई थीं.

वहां मजाक-मजाक में एक दोस्त ने जॉर्डन को 60 फीट ऊंचे ब्रिज से धक्का दे दिया और जॉर्डन पानी में जा गिरीं. जॉर्डन के मुताबिक वो ब्रिज के ऊपर गई थी उनके साथ उनके दोस्त भी मौजूद थे.

सभी काउंटडाउन कर रहे थे. लेकिन जॉर्डन ने अपने दोस्तों को मना किया कि मैं कूदने के लिए तैयार नहीं हूं, उसके बाद जॉर्डन की एक दोस्त ने उन्हें धक्का मार दिया. पानी में गिरने से जॉर्डन के फेफड़ों और पसलियों में चोट आई हैं. उसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 

फिलहाल जॉर्डन का अस्पताल में इलाज चल रहा है और कुछ ही दिनों में उन्हें छुट्टी मिल जाएगी. लेकिन 10 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बता दें, वैकूवर का ये ब्रिज काफी प्रसिद्ध है. यहां लोग पानी में कूदने के लिए आते हैं. लेकिन जॉर्डन सिर के बल गिरीं. जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. उनके फेफड़ों और पसलियों में गंभीर चोटें आई हैं. जिस दोस्त ने उन्हें धक्का दिया, उसने अपनी गलती के लिए जॉर्डन से माफी मांगी है.

ये भी पढ़ें- मां का दिया हुआ सर्फबोर्ड 40 साल पहले हुआ था चोरी, मालिक को ऐसे मिला वापस

First published: 13 August 2018, 13:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी