Home » वायरल न्यूज़ » Watch perilous mid air repairs by MSEB employees in Khandala Ghat
 

बिजली के तारों से लटके मजदूरों को देखकर आनंद महिंद्रा ने कह दी ये बड़ी बात, देखें डरावना वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2020, 23:24 IST

Mumbai Power Cut: हर शहर में बिजली कटौती आम बात है. बीते सोमवार को मुंबई में ग्रिड फेल होने से मायानगरी की बत्ती गुल रही. उसके बाद सोशल मीडिया पर #PowerCut ट्‌रैंड करता रहा. ऐसे में सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर पावर कट पर मजे लेने वाले भी हजार बार सोचेंगे कि पावर कट पर किसी हंसी नहीं बनानी चाहिए. इस वीडियो को दयानंद कांबले ने शेयर किया है. दयानंद कांबले महाराष्ट्र सूचना केंद्र के डिप्टी डायरेक्टर हैं. उनके ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, ‘मैं फिर कभी शिकायत करने से पहले इनके बारे में सोचूंगा और प्रार्थना करूंगा.’

बता दें कि आनंद महिंद्रा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और जैसे ही उन्हें कोई अनौखा या अनुचित वीड़ियो दिखाई देता है तो वह उसकी जमकर क्लास लगाते हैं. दयानंद कांबले ने इस वीडियो क ट्वीट कर लिखा, ‘सोमवार को मुंबई शहर की बिजली कट गई थी, जिसका मुख्य कारण खंडाला घाट में चैनल (बिजली के तार) था. यहां एक बड़ा ब्रैकडाउन हुआ और चैनल (तार) टूट गया. महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड (MSEB) के कर्मचारी पिछले चार दिनों से लगातार काम कर रहे हैं. सलाम है उन्हें! वीडियो को न्यूज लिखे जाने तक दो लाख 57 हजार से अधिक व्यूज और 6.2 हजार री-ट्वीट्स मिल चुके हैं.


'भूत' के साथ इस महिला का था गहरा नाता, अब इस वजह से तोड़ना चाहती है रिश्ता

महिंद्रा ने लिखा, ‘मैं कभी दोबारा शिकायत करने से पहले इन हाई-वायर डेयरडेविल्स के बारे में सोचूंगा और प्रार्थना करूंगा.’ उनके इस ट्वीट को आर्टिकल लिखे जाने तक दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

द्वितीय विश्व युद्ध के सबसे खतरनाक बम को नदी के अंदर किया गया डिफ्यूड, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

गजब की ठगी: लड़की की आवाज़ में फोन कर दुकानदारों को बनाता था उल्लू, फ्री में मंगवाता था दुकान से सामान

इस 57 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स घाटी के ऊपर से गुजर रहे बिजली के भारी-भरकम तारों पर झूलते हुए उन्हें ठीक करने का काम कर रहा है. इस नजारे को देखकर बहुत से लोग हैरान हैं. बहुतों ने इन बहादुर कर्मियों के जज्बे को सलाम किया और इनकी हिम्मत की दाद दी. क्योंकि इतने ऊंचे तारों पर लटकर काम करना वाकई हिम्मत का काम है.

Video: खुजली मिटाने के लिए इस शख्स ने लिया JCB मशीन का सहारा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पड़ गया भागना

First published: 17 October 2020, 23:25 IST
 
अगली कहानी