Home » वायरल न्यूज़ » Watch the road rage video from Mumbai man rams his auto rickshaw into bike video goes viral
 

ऑटो वाले का हुआ बाइक सवार से झगड़ा, वीडियो में देखें बदला लेने के लिए कैसे मारी टक्कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2020, 8:58 IST

सड़क पर कई बार दो वाहन चालकों के बीच में गलत ड्राइविंग (Driving) को लेकर बहस हो जाता है, कई बार ये बहस इतनी बढ़ जाती है कि दोनों के बीच मारपीट की नौबत तक आ जाती है. सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो इनदिनों वायरल हो रहा है. जिसमें एक बाइक सवार और ऑटोरिक्शा वाले के बीच हो रहे झगड़े को देखा जा सकता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर भारी बीच के बीच एक बाइक सवार जा रहा है उसी के बराबर में एक ऑटो भी चल रहा है. तभी बाइक सवार बाइक को रोक लेता है और ऑटो वाले को गाली देने लगता है.

वह ऑटो चालक को ठीक से गाड़ी चलाने को बोलता है साथ ही उस गालियां भी देता है. ये सब तब होता है जब रेड लाइट होती है. जैसे ही ग्रीन सिग्नल मिलता है सभी वाहन चलने लगते हैं लेकिन बाइक सवार और ऑटो वाले आपस में बहस करते रहते हैं. उसके बाद ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) अनाउंस करती है तब कही जाकर दोनों आगे बढ़ते हैं. उसके बाद जैसे ही बाइक सवार एक फ्लाईओवर के नीचे पहुंचता है ऑटो (Auto) वाला बाइक (Bike) सवार में टक्कर मार देता है और तेजी से आगे चला जाता है


. टक्कर लगते है बाइक सवार जमीन पर गिर जाता है. गनीमत ये रही कि बाइक सवार जिंदा बच गया वरना उसकी जान भी जा सकती थी, क्योंकि ऑटो वाले ने बाइक सवार को जहां टक्कर मारी वहां से तमाम वाहन गुजर रहे थे और वह इन्हीं वाहनों के बीच में गिर गया था. ये वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है.

Video: मंदिर जाने के दौरान बेहोश हुई महिला, पीठ पर लादकर 6 किमी चल जवान ने पहुंचाया अस्पताल

खबरों के मुताबिक, बाइक सवार को बीच स़ड़क पर टक्कर मारने वाले ऑटो चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस वीडियो को 24 दिसंबर को शेयर किया था. जिसे अब तक साढ़े सात सौ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को अब तक 37 लाइक्स और 13 रिट्वीट मिल चुके हैं.

फांसी पर लटकाते समय अपराधी के कान में ये बोलता है जल्लाद, जानकर आपकी कानों को नहीं होगा यकीन

First published: 26 December 2020, 8:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी