Home » वायरल न्यूज़ » Watch the video of a Dog who Jumps in the sea to scare away a shark
 

शार्क को देखते ही कुत्ते ने लगा दी समुद्र में छलांग, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2020, 9:25 IST

Viral Video of a Shark: कोई भी शिकारी अपने शिकार को देखकर उस पर टूट पड़ता है, फिर चाहे वो इंसान (Human) हो या कोई जानवर (Animal). जिससे उसकी खुद की जान को खतरा हो लेकिन वह शिकार करने से बाज नहीं आता. सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) हो रहे एक वीडियो (Video) में यही देखने को मिलता है. जिसमें एक कुत्ता (Dog) शार्क (Shark) को देखते ही समुद्र (Sea) में छलांग लगा देता है. उसके बाद जो होता है वो देखने लायक है. यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया (Australia) से सामने आया है. जहां एक समुद्र में शार्क तैर रही थी.

पास में ही किनारे पर एक कुत्ता टहल रहा था. उसने शार्क को पानी में देखा तो उसका मन उसका शिकार करने को हुआ. उसके बाद कुत्ते ने अचानक से समुद्र में छलांग लगा दी. लेकिन समुद्र के अंदर शार्क को पकड़ना हर किसी के बस की बात नहीं है. जैसा ही कुत्ता शार्क के ऊपर छलांग लगाता है शार्क तेजी से पानी में गुम हो जाती है. उसके बाद कुत्ता उसे चारों ओर छूंछता है लेकिन उसे शार्क कहीं दिखाई नहीं देती. कुत्ते के अचानक हुए हमले में शार्क को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सोशल मीडिया यूजर्स कुत्ते की हंसी जरूर बना रहे हैं.


नदी में डूब रही थी चीनी लड़की, ब्रिटिश राजनयिक ने लगा दी छलांग और फिर...

यह वीडियो आस्ट्रेलिया के उत्तरी क्वींसलैंड के हैगरस्टोन द्वीप का है जहां एक लक्जरी रिसॉर्ट में टिली नाम का एक कुत्ता शार्क को डराने के लिए पानी में कूदता हुआ देखा गया. दरअसल, खतरनाक शार्क मछली तैरते हुए समुद्र के किनारे पर आ गई थी. जैसे ही टिली की नजर उस पर पड़ी वह कुछ ही सेंकेंड में पानी में कूद गया लेकिन शार्क उतनी ही तेजी से वहां से गायब हो गई और टिली उसे देखता रह गया. इसके बाद भी टिली नाम का यह कुत्ता काफी देर तक समुद्र में ही रहा, शायद उसे लगा कि शार्क को पकड़ने का एक मौका उसे फिर से मिल सकता है लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

Video: 30 मीटर की ऊंचाई से गिरा दी नई कार, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

No data to display.

सात साल के बच्चे ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, 1 मिनट में मारे 500 से ज्यादा पंच

इस दौरान दूर रिसॉर्ट में खड़े लोग इसका आनंद ले रहे थे. अब सोशल मीडिया में इस घटना का एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर b2badventures नाम के एक पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही इसे जमकर लाइक्स भी मिल रहे हैं. बता दें कि शार्क मछली बेहद खतरनाक होती है. जो पानी के अंदर आसानी से किसी को भी अपना शिकार बना लेती है. कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जब शार्क ने पानी के अंदर किसी इंसान को अपना शिकार बनाया हो.

विमान के कॉकपिट में महिला पायलट को देखकर हक्का बक्का रह गई आंटी, जानिए फिर कहा क्या?

First published: 19 November 2020, 9:25 IST
 
अगली कहानी