Home » वायरल न्यूज़ » Watch the Viral Video of a Water filled balloon bursting in slow motion
 

पानी से भरे गुब्बारे को सुई से फोड़ने वाले वीडियो ने सोशल मीडिया में मचाया धमाल, देखकर आप भी कहेंगे क्या कमाल है

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2020, 8:56 IST

सोशल मीडिया (Social Media) मेें आए दिन ऐसे वीडियो (Video) आते रहते हैं जिन्हें देखकर आपको सुकून तो मिलता ही साथ ही आप हैरान भी रह जाते है. ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया में तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपको हैरानी होगी. ये स्लोमोशन वीडियो (Slow Motion Video) आपको हैरानी के साथ एक अच्छा अहसास भी कराएगा. दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने पानी से भरे गुब्बारे (Water Filled Balloon) को सुई का वीडियो शेयर किया है. पानी से भरा गुब्बारा (Balloon) सुई सो फोड़ना आम बात सी लगती है. लेकिन ये स्लो-मोशन वाला ये वीडियो इसे खास बना देता है और लोगों को बेहद पसंद आने लगता है.

उन्होंने इस तरह के दो वीडियो शेयर किए. एक वीडियो में गुब्बारे के नीचे एक छलनी को रखा गया. वहीं दूसरे वीडियो में जमीन पर गुब्बारे को फोड़ा गया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर simdiuygula नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. जो एक वर्चुअल आर्ट पेज हैं. पहली क्लिप में देखा जा सकता है कि गुब्बारे को हवा में लटकाया गया और नीचे छलनी रखी गई है. गुब्बारे में पानी भरा हुआ है. उसके बाद इस गुब्बारे को सुई से फोड़ा जाता है. स्लो मोशन वीडियो में पानी छलनी पर गिरता है और दिखने में बहुत ही खूबसूरत लगता है.


जंगल से निकलकर रिसॉर्ट के स्विमिंग पूल तक पहुंच गया तेंदुआ, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

ऐसे लग रहा है जैसे कोई फाउंटेन चल रहा हो. यकीनन ये वीडियो देखकर आपकी दिन बन जाएगा और ये भी हो सकता है कि आप भी इस तरह का प्रयोग करें या फिर इस बारे मेें सोचने लगें. वहीं दूसरे वीडियो में गुब्बारे को हवा में लटकाया गया और नीचे खाली जमीन थी. गुब्बारे को ताश के पत्ते से फोड़ा गया. आधा पानी ऊपर रहा और आधा पानी जमीन पर आ गया. स्लो मोशन वीडियो में भी यह नजारा बिलकुल फाउनटेन जैसा लग रहा था.

सड़क से गुजर रहे थे पर्यटक, तभी सामने आ गए दो भूत, कैमरे में कैद हो गया पूरा नजारा

आराम से सो रहा था युवक तभी फोन उठा ले गया बंदर, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

इस वीडियो को 12 सिंतबर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था, जिसके अब तक 25 हजार 700 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. स्लो मोशन वाले इस वीडियो की यूजर्स जमकर तारीख कर रहे हैं. साथ ही अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी इस वीडियो पर दे रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा,'बहुत शानदार नजारा.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत खूबसूरत. इस वीडियो को मैं 10 में से 10 देना चाहूंगा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'यह वीडियो कितना सुकून देने वाला है.'

कछुए को खाने की कोशिश कर रहा था भूखा मगरमच्छ, मुंह में पहुंचते ही लगा दी दौड़ और फिर...

First published: 17 September 2020, 8:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी