Home » वायरल न्यूज़ » Watch these video before arrival of 2021, these viral videos dominated the social media in 2020
 

2020 में सोशल मीडिया में छाए रहे ये वीडियो, 2021 के आने से पहले एक बार फिर से देख लें

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2020, 10:59 IST

साल 2020 कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से याद किया जाएगा. इस साल पूरी दुनिया ने कोविड-19 का कहर झेला. पूरी दुनिया थम गई. इस बीच लोग घरों में कैद रहे, इस दौरान उनका मनोरंजन सोशल मीडिया में वायरल होते तमाम वीडियो ने किया. साल 2020 का आज आखिरी दिन है. इस मौके पर हम आपको इस साल सोशल मीडिया में वायरल हुए कई वीडियो से रूबरू करना जा रहे हैं. जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान हर किसी को परेशानी में भी हंसने की हिम्मत दी.

साल सबसे ज्यादा जो वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में सुर्खियों में रहा वह था रसोड़े में कौन था? ये वीडियो क्लिप 'साथ निभाना साथिया' टीवी सीरियल का था. जिसमें रपल कोकिलाबेन यानी रूपल पटेल ये कह रह थी. रसोड़े में कौन था. ये वीडियो क्लिप इस साल सोशल मीडिया में खूब छाई रही. इस वीडियो को क्लिप के तमाम मीम्स भी इस साल सोशल मीडिया में छाए रहे.


इसके अलावा इस साल जिस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया गया वह था लकी अली का गाना ओ सनम... इस वीडियो में लकी अली ओ सनम गाना गाते नजर आए थे. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब पसंद किया. इसके अलावा जिस वीडियो को खूब शेयर और देखा गया वह था नोरा फतेही का गाना गरमी... इस वीडियो में मुंबई की एक डॉक्टर पीपीई किट पहने हुए ओ गरमी पाने पर पर्फॉर्मेंस करती नजर आई थीं.

वीडियो में दिखीं डाक्टर का नाम रिचा नेगी है और वह एक खाली कमरे में पीपीई किट पहन कर डांस करती दिखीं. ये वीडियो इस साल जुलाई में सोशल मीडिया में वायरल हुआ जिसे खूब पसंद किया गया.

उसके बाद लकी अली के वीडियो ओ सनम.. ने सोशल मीडिया में धूम मचा दी. ये वीडिया साल 1996 का है जो इस साल नवंबर में सोशल मीडिया में छाया रहा. ये वीडियो लकी अली ने गोवा में शूट किया गया था इस वीडियो को नफीसा अली ने शेयर किया था.

इसके अलावा दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन का एक वीडियो खूब शेयर किया गया. जिसमें ग्रेटर नोएडा में दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने आरोप लगाया कि पुलिस और सरकार ने उनके सैंडिल छीन लिए. इस वीडियो में किसान एकता संघ महिला मोर्चा की अध्यक्ष ठाकुर गीता भारती सरकार से उनकी सैंडिल वापस करने की गुहार लगाती नजर आईं.

 

इसके अलवा नवंबर में ही एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ग्रीन कैलाथिया के प्लांट नजर आ रहे थे. जिसमें वह एक घड़ी के चलते के दौरान तेजी से हिलते नजर आए थे. इस वीडियो को की मिलियन व्यूज मिले थे. इस वीडियो को एलन मस्क और इवांका ट्रंप ने भी लाइक किया था.

झुंड से बिछुड़ गया था हाथी का बच्चा, वीडियो में देखें मां ने कैसे निकाला बच्चे पर गुस्सा

नाई की दुकान पर बाल कटाते एक बच्चे का वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था. जिसमें एक बच्चा बाल कटवाने के दौरान नाई पर जमकर गुस्सा करते देखा गया था. इस दौरान वह नाई से कह रहा था कि मैं आपको बहुत मारूंगा. दरअसल, बच्चा बाल नहीं करवा रहा था इसीलिए वह गुस्सा था. बच्चे के इस क्यूट वीडियो को खूब पसंद किया गया था.

मालकिन के साथ डांस करते कैमरे में कैद हुई भैंस, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

First published: 31 December 2020, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी