Home » वायरल न्यूज़ » Watch: Woman takes a walk on aircraft wing after feeling ‘too hot’ inside
 

Video: महिला को विमान के अंदर लगने लगी गर्मी, इसके बाद जो उसने किया जानकर हैरान हो जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2020, 10:50 IST

यूक्रेन इंटरनेशनल एयरलाइंस द्वारा एक महिला को एयरलाइंस के विमान के विंग पर चलने के लिए ब्लैकलिस्ट किया गया है. महिला के ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे विमान के अंदर "बहुत गर्मी" महसूस हो रही थी और उसने प्लेन के आपातकालीन गेट को खोला और विमान के विंग पर चलने लगी. इस हैरान कर देने वाली घटना को एयरपोर्ट के अधिकारियों ने अपने कैमरों में कैद किया और सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद यह वायरल हो गया.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में महिला को विमान के विंग के ऊपर चलते हुए और लापरवाही से विंग पर बैठे हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि  प्लेन के अंदर से एक कर्मी महिला को वापस प्लेन में आने के लिए कहता है जिसके बाद महिला प्लेन में आती है. द सन की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना बोइंग 737-86N विमान के तुर्की से कीव आने के बाद हुई. वहीं जब विमान के अधिकारियो ने महिला से वापस विमान में आने को कहा तो महिला ने जवाब देते हुए कहा कि उसे विमान के अंदर काफी गर्मी महसूस हो रही थी और इसी कारण वो हवा लेने के लिए बाहर आ गई.


यूक्रेन इंटरनेशनल एयरलाइंस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा,"अंताल्या से कीव आने के बाद एक यात्री ने टर्मिनल डी के गेट 11 के नजदीक रुकने के बाद विमान के इमरजेंसी एग्जिट को खोला और उसके विंग पर जाकर टहलने लगी."

बता दें, महिला की इस हरकत से न केवल प्लेन में सवार सभी यात्री बल्कि उसने दो बच्चे जो उसके साथ यात्रा कर रहे थे वो भी चौंक गए. प्लेन में सवार एक यात्री ने बताया,"वह पीछे से आपातकालीन द्वार के पास आई, दरवाजा खोला और बाहर चली गई. उस समय तक उसके दो बच्चे विमान के बाहर थे और मेरे ठीक बगल में खड़े थे. वे आश्चर्यचकित थे, यह कहते हुए कि 'हमारी मां' है."

सिर्फ कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के लिए खुला यह आईलैंड, कर सकेंगे मौज-मस्ती

Video: लुटेरे से अकेले भिड़ गई 15 साल की लड़की, कट गई कलाई फिर भी आरोपी को किया काबू

 

First published: 3 September 2020, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी