Home » वायरल न्यूज़ » West Virginia cops find 17 rattlesnakes in home photos are Viral
 

जब घर में रेड मारने पहुंची पुलिस के 'सांपलोक' देखकर उड़े होश...

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2018, 15:12 IST

अमेरिका के Virginia के घर में एक एेसा नजारा दिखने को मिला,जिससे सबके होश उड़ गए. इस घर में पुलिस ने एक-दो नहीं बल्कि 17 सांप पकड़े. इस मामले की जानकारी पुलिस ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करके दी.

इस पोस्ट में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने ने कैसे इन जहरीले सापों को पकड़ा. सांपो को घर में ऐसा घूमते देख पुलिसवालों के भी होश उड़ चुके थे. पुलिस ने 27 अगस्त को पोस्ट शेयर करके जानकारी दी.  

आप को बता दें कि West Virginia Natural Resources Police को खबर मिली थी कि किसी घर में अवैध तरीके से सांपो को रखा गया है. इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली थी कि कोई टकर काउंटी से सांपों को पकड़ा जा रहा है और रेनडॉल्फ काउंटी के एक घर में रखा जा रहा है.

ऐसे में जब पुलिस में जब दरवाजा खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए. इसके बाद पुलिस ने सांपों को पकड़ने वाले को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जिसके बाद आरोपी को पकड़ कर गंभीर धाराओं में केस में दर्ज कर लिया है.

वेस्ट वर्जीनिया में एक सांप रखने की अनुमति है, जिसकी लंबाई 42 इंच से कम हो. लेकिन उनके घर में 17 जहरीले सांप निकले. जो उन्होंने जंगल से पकड़े थे. सांपो को बाद में जंगल की तरफ छोड़ दिया गया है. इस वीडियो को अब तक करीब 3 हजार शेयर्स मिल चुके हैं. हजार से ज्यादा लाइक्स हैं.

First published: 31 August 2018, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी