Home » वायरल न्यूज़ » When a horse blew on the road alone, see what happened in the video
 

जब अकेले ही बीच सड़क पर तांगा ले उड़ा घोड़ा, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2021, 13:57 IST

जानवर आखिर जानवर (Animal) ही होता है उसे अच्छे बुरे की समझ नहीं होती. अगल उसे खुला छोड़ दिया जाए तो वह वहीं काम करता है जो उसकी समझ में आता है या यूं कहें कि वह अपनी आजादी की खुलकर जश्न मनाता है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया (Social Media) में मिला. जो थोड़ा पुरा जरूर है लेकिन आपको हैरान कर देता. दरअसल, इस वीडियो में आप एक घोड़े को गाड़ी लेकर दौड़ते देख सकते हैं. हुआ कुछ यूं कि घोड़ा गाड़ी (Horse cart) का सवार किसी काम से चला गया. उसे ये नहीं पता था कि घोड़ा गाड़ी को लेकर अकेला ही भाग जाएगा. जैसे ही सवार वहां से गया घोड़ा गाड़ी लेकर फरार हो गया. फिर क्या था उसने भरी सड़क पर दौड़ लगा दी. वो तूफान की रफ्तार से सड़क पर भागने लगा. जिससे ने भी इस दृष्य को देखा हैरान रह गया.

बता दें कि घोड़े ने तूफान की तरह गाड़ी चलाईसड़क पर कोई खाली जगह नहीं थी, और वो गाड़ियों के बीच से तूफान की रफ्तार से गुजर रहा थाघोड़ा गाड़ी के साथ बाइकों के बीच से पूरी ताकत से दौड़ रहा था. सोशल मीडिया पर इस घोड़े का वीडियो काफी वायरल हो रहा हैकई फेसबुक पेज इस वीडियो को शेयर कर रहे हैंवाट्सऐप पर भी ये वीडियो काफी वायरल हो रहा हैलोग इसकी तुलना रोडवेज बस से कर रहे हैं.


वीडियो में देखा जा सकता है कि घोड़ा पीछे सामान ढोने वाली गाड़ी लेकर दौड़ लगा रहा हैआस-पास लोग साईकिल चला रहे हैं तो कोई बाइक से कहीं जा रहा हैघोड़ा रुकने के नाम नहीं ले रहावह रेलवे फाटक के पास से भी तेजी से गुजर जाता हैघोड़े की रफ्तार देख एक गाड़ी वाला तो घबरा जाता है.

हाथी और उसके नवजात बच्चे पर शेर करने वाले थे हमला, वीडियो में देखें झुंड ने कैसे सिखाया सबक

जिससे उसकी बाइक डिसबैलेंज हो जाती है. लेकिन घोड़ा नहीं रुकतालेकिन रेलवे फाटक बंद और ट्रैफिक होने की वजह से रुक जाता हैसोशल मीडिया पर इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा हैये वीडियो कब का है और कहां का है इस बात का पता नहीं चल पाया हैलेकिन घोड़े की रफ्तार आपको हैरान कर देगी.

भारत की डरावनी सड़कें: ये हैं वो भूतिया हाइवे, जहां रात में जाने पर लोगों की निकल जाती है चीख

First published: 28 February 2021, 13:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी