Home » वायरल न्यूज़ » When A Pakistani Man Sets His Luggage On Fire At Islamabad Airport After Cancelled Flight
 

फ्लाइट कैंसिल होने पर इस शख्स ने ऐसे मचाया एयरपोर्ट पर बवाल, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2018, 14:16 IST

अगर आपकी ट्रेन कैंसिल हो जाए तो आप क्या करते होंगे. यकीनन आपको गुस्सा आता होता और दो चार गालियां सरकार और रेलवे को देते होंगे, लेकिन पाकिस्तान के एक शख्स ने अपनी फ्लाइट कैंसिल होने पर जो कुछ किया वो बहुत ही हैरान करने वाला था. इस शख्स ने एयरपोर्ट पर ही ऐसी हरकत कर दी जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला पाकिस्तान का है. जब इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स की फ्लाइट PK-607 को सुबह 7 बजे टेक ऑफ करना था, लेकिन फ्लाइट में कुछ तकनीकी कमी आने की वजह से उड़ान नहीं भरी गई. साथ ही यात्रियों को भी एयरपोर्ट पर ही बिठाए रखा गया. उसके बाद फ्लाइट को ये कहकर कैंसिल कर दिया गया कि अभी मौसम खराब है.

जैसे सी फ्लाइट के कैंसिल होने की खबर एक शख्स ने सुनी वो अपना आपा खो बैठा. उसके बाद उसने ऐसा बवाल मचाया कि सुरक्षाकर्मियों के पसीने छूट गए. इस शख्स ने अपने अपना बैग खोला और उसमें रखे कपड़े निकाल लिए और उसके बाद उसमें आग लगा दी.

 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक अन्य शख्स कपड़ों में लगी आग को बुझाने के लिए फायर एक्सटेंग्विशर ले कर आता है, लेकिन यात्री इतना गुस्सा है कि उसने आग नहीं बुझाने दी. उसके बाद पीपुल्स एविएशन अथोरिटी को आग बुझाने के लिए फायर फाइटर्स को बुलाना पड़ा. अधिकारियों ने उस शख्स को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना और काफी देर तक हंगामा करता रहा.

ये भी पढ़ें- ऐसे जिंदगी जीते हैं सेंटीनल द्वीप के लोग, जिन्होंने तीर-कमान से कर दी अमेरिकी टूरिस्ट की हत्या

First published: 22 November 2018, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी