Home » वायरल न्यूज़ » When petrol and diesel became expensive, this person reached to fill the oil and did such a thing, watch the video
 

पेट्रोल-डीजल हुआ महंगा तो तेल भरवाने पहुंचे इस शख्स ने किया ऐसा काम, वीडियो देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2021, 9:58 IST

देशभर में पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) की बढ़ती कीमतों ने आम आदमी की चिंता बढ़ा दी है. ऐसे में लोग जब भी गाड़ी में पेट्रोल या डीजल भरवाने जा रहे हैं तो इस बात का विषेश ध्यान रख रहे हैं कि पेट्रोल पंप (Petrol Pump) उन्हें नाप से कम तेल तो नहीं दे रहे हैं. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) में तमाम तरह के मीम्स और वीडियो (Video) भी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. हमें भी एक ऐसा ही वीडियो दिखाई दिया.

जिसमें एक शख्स ने तो हद ही कर दी. इस वीडियो को देखकर हमारे चेहरे पर मुस्कान आ गई. यकीनन आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर किया है. हम जिस वीडियो को आपके साथ यहां शेयर कर रहे हैं उसे स्वतंत्र पत्रकार रणविजय ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.


वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक अपनी कार में पेट्रोल भरवाने गया है. जब पेट्रोल-पंप का कर्मचारी (Petrol Pump Worker) कार (Car) में पेट्रोल (Petrol) भर देता है तो कार वाला युवक पेट्रोल डालने वाले नोजल को अपने हाथ में ले लेता है और उसे फ्यूल टेंट में हिलाने लगता है जिससे नोजल में चिपका हुआ पेट्रोल फ्यूल टेंक में गिर जाए. उसके बाद वह नोजल के पाइप को ऊपर करना शुरु कर देता है और तब तक पाइप को ऊपर किए रखता है जब तक कि पूरा पेट्रोल कार के फ्यूल टेंक में गिर न जाए.

ये है दुनिया का सबसे अनोखा एयरपोर्ट, जो भगवान के लिए किया जाता है बंद

इस वीडियो को शेयर करते हुए रणविजय ने मजाकिया अंदाज में कैप्शन लिखा, भाई निचोड़ लेगा. इस वीडियो को अब तक 26 हजार 300 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 3600 से ज्यादा व्यूज भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इसके साथ ही इस वीडियो को अब तक 822 बार रिट्वीट किया जा चुका है. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मगरमच्छ और तेंदुआ के बीच हुई खूनी जंग, वीडियो में देखें कौन जीता और किसकी गई जान

First published: 22 February 2021, 9:58 IST
 
अगली कहानी