Home » वायरल न्यूज़ » When the tortoise travelled on the back of a crocodile, watch the viral video to know what happened next
 

जब मगरमच्छ की पीठ पर बैठकर कछुआ ने किया सफर, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2020, 14:59 IST

मगरमच्छ (Crocodile) को पानी का राजा कहा जाता है. नरभक्षी मगरमच्छ किसी भी जीव या जानवर (Animal) को पलभर में जिंदा निगलने की क्षमता रखता है, इसलिए उसके आसपास कोई भी जानवर आने से घबराता है. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसे देखकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे. और सोच में पड़ जाएंगे कि कोई जीव कैसे मगरमच्छ के पास जाने की हिम्मत कर सकता है यही नहीं वह उसकी पीठ पर बैठकर आराम से सफर भी रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया में वायरल (Social Media Viral) हो रहे इस वीडियो में आप एक कछुए को मगरमच्छ की पीठ पर बैठकर सवार करते देख सकते हैं. यही नहीं मगरमच्छ की बड़े आराम से कछुए को सफर करा रहा है जैसे वह कोई नाव हो और कछुआ उसकी सवारी. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर पेज से शेयर किया है.


इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने कैप्शन में लिखा, जब मगरमच्छ की पीठ पर आप यात्रा करते हैं को मीलों की दूरी किलोमीटर में बदल जाती है. इस वीडियो को सुशांत नंदा ने आज यानी 26 दिसंबर की दोपहर को शेयर किया था.

No data to display.

स्केटिंग प्रतियोगिता के शुरु में ही मुंह के बल गिरा ये बच्चा, वीडियो में देखें फिर कैसे जीती हारी हुई बाजी

उसके बाद ये वायरल होने लगा. इस वीडियो को अब तक 1300 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को अब तक 154 लाइक्स और 22 बार रिट्वीट किया जा चुका है. वहीं कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

हाथी ने गुस्से में जड़ से उखाड़ फेंका पेड़, वीडियो में देखें गजराज की नाराजगी का नतीजा

 

First published: 26 December 2020, 14:59 IST
 
अगली कहानी