Home » वायरल न्यूज़ » Wife get rid of pocket money from her husband during legs massage
 

VIDEO: पति के पैर दबाते हुए पत्नी ने की ऐसी हरकत, आपको भी आ जाएगी हंसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2018, 16:23 IST

सोशल मीडिया में हर रोज तमाम ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखकर या तो हम दंग रह जाते हैं या हम अपनी हंसी नहीं रोक सकते. ऐसा ही एक फनी वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स इस वीडियो को फेसबुक और वॉट्सएप पर एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने पति के पैर दबा रही है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा कि ये महिला अपने पति की सेवा का सिर्फ दिखावा कर रही है. क्योंकि उसकी नजर तो अपने पति की पॉकिट पर है. महिला चाहती है कि वो किसी तरह से पति के पैंट की जेब से रुपये निकाल ले.

थोड़ी देर तो ये महिला अपने पति के पैर दबाती रहती है और अचानक से उसकी पैंट की जेब से नोट निकालने की कोशिश करती है. जैसे ही वह पैसे निकालने की कोशिश करती है, पति चौकन्ना हो जाता है और पैंट की जेब को ठीक कर लेता है. लेकिन थोड़ी ही देर में ये महिला अपने पति की जेब से रुपये निकालने में कामयाब हो जाती है.

इस वीडियो को फेसबुक में देशी मारवाड़ी जोक्स नाम के एक पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को 1600 से बार शेयर किया जा चुका है. वहीं फेसबुक पर 56 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो को रविवार को ही शेयर किया गया है. वहीं इस वीडियो के बारे कोई जानकारी नहीं मिली है कि ये वीडियो आखिर है कहां कहा.

फिलहाल यूजर्स इस वीडियो को देखकर खूब इंज्वाय कर रहे हैं. 15 सेकिंड के इस वीडियो को देखने के बाद आपको पता चल जाएगा कि महिला पति की सेवा नहीं बल्कि उसकी जेब पर हाथ साफ करना चाहती है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 6 साल के बच्चे की ये मां WWE रिंग में अच्छे-अच्छों को देती है पटखनी

First published: 8 May 2018, 16:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी