Home » वायरल न्यूज़ » Wife hits husband with laptop on the flight in Miami video goes viral
 

Video: फ्लाइट में लड़कियों को देख रहा था पति, पत्नी को आया गुस्सा और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2019, 15:05 IST

अमेरिका एक शख्स को लड़कियां ताड़ना उस वक्त भारी पड़ गया, जब उसकी बीवी ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. घटना अमेरिका के मियामी की है. जहां एक शख्स अपनी पत्नी के साथ फ्लाइट में सफर कर रहा था. तभी उसकी बीवी ने उससे झगड़ा करना शुरु कर दिया. इससे परेशान होकर जब पति जाने लगा तो पत्नी ने लैपटॉप उठाकर उसके सिर पर दे मारा.

खबरों के मुताबिक, यह घटना मियामी से लॉस एंजिलिस जाने वाली फ्लाइट में 21 जुलाई को घटी. महिला का नाम टिफनी मैकमोरे बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला किस तरह अपने पति पर चिल्ला रही है.

बताया जा रहा है कि महिला का पति उसे नजरअंदाज कर रहा था और फ्लाइट में लड़कियों को देख रहा था. इस पर महिला इतनी गुस्सा हो गई कि उसने पति की फ्लाइट में ही क्लास लगा दी. पहले उसने पति से बहस की और फिर उसे थप्पड़ भी मारा. जब वह जाने लगा तो लैपटॉप उठाकर उसके सिर पर मार दिया.

बाद में बड़ी मुश्किल से फ्लाइट अटेंडेंट ने मामले को शांत कराया. हालांकि महिला लगातार चिल्लाती रही. पति ने भी उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन जब वो नहीं मानी तो वो वहां से उठकर जाने लगा. इस बीच पत्नी भी अपनी सीट से उठ गई और उसके सिर पर लैपटॉप से मार दिया.

बेटे के साथ बॉर्डर क्रॉस करने की इजाजत मांगती रही बेबस मां, तस्वीर देखकर भीग जाएंगी आपकी आंखें


First published: 1 August 2019, 15:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी