Home » वायरल न्यूज़ » Woman Bitten By Snake Wraps Around it in Her Wrist and Walk To Hospital
 

Video: सांप के काटने से सांतवे आसमान पर पहुंचा महिला का गुस्सा और फिर किया ये चौंकाने वाला काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2018, 15:56 IST

सांप का नाम सुनते ही लोगों को चीख निकल जाती है. वहीं अगर किसी को सांप काट ले तो उसका जहर शरीर में फैलने से पहले आदमी हार्ट अटैक से ही मर जाता है. लेकिन चीन की एक महिला इस मामले में बहुत बहादुर निकली. जब सांप ने उसे काट लिया तो वो घबराई नहीं बल्कि उसे हाथ में लपेट कर अस्पताल पहुंच गई.

इस महिला की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि महिला के हाथ सांप लिपटा हुआ है. महिला ने अपने हाथ से सांप का मुंह पकड़ रखा है. और वो दूसरे हाथ से अस्पताल के रजिस्टर पर साइन करती नजर आ रही है. सोशल मीडिया में इस महिला की जमकर तारीफ हो रही है.

चीनी अखबार पीपल्स डेली के मुताबिक, ये घटना जीझियान्ग प्रांत के पुजिंग काउंटी की है. यहां एक महिला को सांप ने काट लिया. इसके बाद महिला ने जो किया उसकी खूब तारीफ हो रही है. महिला ने 1.5 मीटर लंबे इस सांप को जिंदा पकड़ लिया और उसके साथ ही अस्पताल पहुंच गई. इस दौरान महिला ने सांप को अपने हाथ में लपेट लिया और ऐसे ही अस्पताल पहुंच गई. अस्पताल में महिला को इस हालत में देखकर वहां मौजूद स्टाफ भी हैरान रह गया.

सांप काटने के बाद भी महिला हिम्मत नहीं हारी और इसी हालत में अस्पताल में सभी फॉर्म भी भरे. महिला की एक फोटो चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जिसमें उसके एक हाथ में सांप लिपटा हुआ है और दूसरे से वो फॉर्म भर रही है. बता दें कि जिस सांप ने महिला को काटा वो जहरीला नहीं था. वरना महिला की जान जा सकती थी. सांप जहरीला हो या बिना जहर का सांप का नाम सुनते ही लोगों की कंपकपी छूट जाती है. ऐसे में महिला की खूब तारीफ हो रही है.

ये भी पढ़ें- दूसरी जाति के लड़के से शादी करना चाहती थी बेटी, पिता ने किया जल्लाद वाला काम

First published: 2 August 2018, 15:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी