Home » वायरल न्यूज़ » Woman caught 20 Kilogram's Python Video Goes Viral
 

महिला की बहादुरी देखकर दंग रह गए लोग, वीडियो में देखें कैसे पकड़ा 20 किलो का अजगर

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 December 2019, 14:18 IST

Python Video : सांप को देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है. यही नहीं कुछ लोगों के तो सांप का नाम सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं. हालांकि दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जिन्हें सांपों से डर नहीं लगता और वह सांपों को किसी पालतू जानवर की तरह दुलार करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला को अजगर पकड़े देखा जा सकता है. अजगर भी कोई छोटा-मोटा नहीं बल्कि 20 किलो का था. महिला की इस बहादुरी को देखकर लोग हैरान रह गए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो एक सीनियर नेवी ऑफिसर की पत्नी का है. इस वीडियो में वह बड़ी बहादुरी से अजगर को पकड़ती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को एक अन्य नेवी के पूर्व अफसर ने शेयर किया है. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई महिला की तारीफ कर रहा है.

बता दें कि हरिंदर सिंह सिक्का नौसेना में रह चुके हैं. उन्हीं ने इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते वक्त उन्होंने लिखा, '20 किलोग्राम के पायथन (अजगर सांप) को एक सीनियर नेवी अफसर की पत्नी ने जिंदा पकड़ा. कितने पुरुष हैं जो इस तरह से हिम्मत दिखा सकते हैं. मैं अपनी नौसेना से मोहब्बत करता हूं.'

नौसेना के पूर्व अफसर हरिंदर सिंह सिक्का ने इस वीडियो को 11 दिसंबर को ट्विटर पर शेयर किया था. इस वीडियो को अबतक 55 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं वहीं साढ़े चार हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. 15 सौ से ज्यादा बार इस वीडियो को शेयर भी किया जा चुका है.

इस वीडियो पर तमाम यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं और अजगर को पकड़ने वाली महिला के बारे में जानना चाहते हैं. शेखर जोशी नाम के एक यूजर ने महिला का नाम पूछा. जिसके जवाब में हरिंदर सिक्का ने लिखा, 'ये नौसेना के अधिकारी कमांडो राजूू की पत्नी हैं.'

शर्त जीतने के लिए इस शख्स ने खा लिए इतने बर्गर कि फट गया पेट

गजब: इस झील को अलग-अलग दिशाओं से देखने पर बदल जाता है इसका आकार

इस कंपनी ने निकाली अनोखी नौकरी, चैन से सोने की दे रही एक लाख रुपये सैलरी

First published: 14 December 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी