Home » वायरल न्यूज़ » Woman climbs inside lions encosure at Bronx Zoo in New York video goes viral
 

शेर के बाड़े में कूद गई महिला, सामने आया शेर तो करने लगी डांस, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2019, 16:10 IST

शेर को सामने देखकर अच्छे अच्छों की हालत खराब हो जाती है. ऐसे में अगर कोई शेर के बाड़े में गलती से गिर जाए और फिर वहां शेर आ जाए तो आप समझ सकते हैं कि उसकी हालत कैसी होती होगी. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका में एक महिला के साथ. जब महिला शेर के बाड़े में गिर गई उसके बाद जो हुआ वह अब दुनिया के सामने है.

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर हर कोई हैरान है. यही नहीं लोग इस वीडियो को देखकर महिला की तारीफ भी कर रहे हैं. दरअसल, इंस्टाग्राम पर रीयल सोबरीनो नाम के एक यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक महिला शेर के बाड़े में खड़ी दिखाई दे रही है.

महिला जैसे ही शेर को देखती है तो ऐसे हाथ हिलाने लगती है जैसे वह डांस कर रही हो. इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है. 13 सेकंड की इस वीडियो क्लिप में, महिला शेर के सामने खड़ी दिखाई दे रही है. उससे कुछ ही दूरी पर शेर खड़ा है. वीडियो न्यूयॉर्क के ब्रोंक्स चिड़ियाघर में जानवरों के बाड़े के अंदर का बताया जा रहा है.

इस वीडियो को अबतक करीब 89 हजार बार देखा जा चुका है. वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ब्रोंक्स चिड़ियाघर ने इस घटना को लेकर सीएनएन से से कहा कि, "यह कार्रवाई एक गंभीर उल्लंघन और गैरकानूनी अतिचार थी जिसके परिणामस्वरूप गंभीर चोट या मृत्यु हो सकती है." हालांकि, इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. हालांकि ब्रोंक्स चिड़ियाघर ने युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

अधिकारी ने घर में छिपा रखा था 2 लाख करोड़ कैश और 13 टन सोना, सरकार के भी उड़ गए होश

First published: 3 October 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी