Home » वायरल न्यूज़ » Woman Customer Misdemeanor The Supervisors MacDonalds Employee Trashed Her
 

लेडी कस्टमर ने सुपरवाइजर को दी मां की गाली और फिर जो हुआ देखकर दंग रह जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 15:26 IST

लोग जरा-जरा सी बातों पर बिगड़ने लगते हैं. अपने गुस्से पर काबू पाना तो जैसे उनके लिए किसी मुसीबत से कम नहीं हो, ऐसा ही कुछ नजारा वायरल हो रहे एक वीडियो में इन दिनों देखने को मिल रहा है. जिसमें दो महिलाएं लड़ते हुए दिखाई दे रही है. ये वीडियो अमेरिका के लास वेगास का बताया जा रहा है.

दरअसल, लास वेगास के मैकडोनाल्ड में दो युवतियां आपस में भिड़ गई. दोनों के बीच महज फ्री सोडा को लेकर बहस हुई थी, देखते ही देखते ये बहस मारपीट में बदल गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां आपस में लड़ रही हैं. इनमें एक महिला रेस्टोरेंट की सुपरवाइजर है. तो दूसरी कस्टमर.

बता दें कि एक मिनट का ये वीडियो नेवादा नाम की युवती ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस वीडियो को शेयर करते हुए युवती ने लिखा, "McDonalds में एक युवती ने रेस्टोरेंट कर्मचारियों से एक कप पानी की मांग की, लेकिन सुपरवाइजर ने सोडा मशीन बंद करते हुए पानी देने से इंकार कर दिया. जिसके बाद गुस्से में लेडी कस्टमर ने सुपरवाइजर को गाली दे दी और उसके ऊपर मिल्कशेक फेंक दिया."

बताया जा रहा है कि महिला सुपरवाइजर इसलिए ज्यादा नाराज हो गई क्योंकि महिला कर्मचारी ने उसे मां की गाली दी थी, उसके बाद सुपरवाइजर अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाई और महिला की पिटाई कर दी. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सुपरवाइजर महिला कस्टमर को जमकर पीट रही है. इस दौरान महिला के कपड़े तक खुल जाते हैं. सुपरवाइजर बोल रही है कम से कम मेरी मां को तो गाली मत दो. महिला कस्टमर का नाम सबरीना फोंटेलर और सुपरवाइजर का नाम एरिका चावोला बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- गधे को जेब्रा बनाने के लिए इस देश ने अपनाई अनोखी तरकीब, फिर ऐसे खुल गई पोल

First published: 29 July 2018, 15:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी