Home » वायरल न्यूज़ » Woman Driver Accidentally Hits Accelerator Car Hangs from 4th floor of parking
 

चौथी मंजिल पर पार्किंग में खड़ी कार का गलती से दब गया एक्सलेटर, हो गया ये हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 11:26 IST

बड़े-बड़े शहरों में गाड़ियों को पार्क करने के लिए जगह की भारी कमी हो गई है. इसीलिए अब मल्टीलेवल कार पार्किंग का दौर शुरु हो गया है. लेकिन कई बार मल्टीलेवल कार पार्किंग की वजह से गाड़िया हादसे का शिकार हो जाती है. जैसा कि अमेरिका के कैलिफोर्निया में हुआ.

दरअसल, कैलिफोर्निया के सैंटा मोनिका में मल्टीलेवल कार पार्किंग की चौथी मंजिल पर एक कार खड़ी थी. जब महिला ड्राइवर अपनी कार को पार्किंग से बाहर निकाल रही थी, तभी एक हादसा हो गया. क्योंकि महिला ने कार के ब्रेक दबाने के बजाए पैर से एक्सलेटर दबा दिया और कार चौथी मंजिल से नीचे हवा में लटक गई. इस वक्त महिला भी कार में थी, लेकिन उसकी किस्मत अच्छी थी कि उसे खरोंच तक नहीं आई और वह पूरी तरह सुरक्षित है.

इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं. घटना की जानकारी सैंटा मोनिका फायर ब्रिगेड ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी. बता दें कि ये हादसा पिछले महीने का है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह गाड़ी एक बुजुर्ग महिला चला रही थी. महिला ने बताया कि वो पार्किंग से कार निकालने की कोशिश कर रही थी. इसी दौरान गलती से उसने ब्रेक पेडल की जगह एक्सलेटर दबा दिया, जिसकी वजह से गाड़ी की स्पीड बढ़ गई और गाड़ी पार्किंग के सामने लगे रॉड को तोड़ते हुए हवा में लटक गई.

लोग सोचते रहे कि कार किसी भी समय गिर सकती है. लेकिन लोगों ने महिला को समय रहते कार से बाहर निकाल लिया. घटना की सूचना मिलते ही सैंटा मोनिका फायर डिपार्टमेंट की टीम भी मौके पर पहुंच गई. उसके बाद फायर डिपार्टमेंट के स्टाफ ने केबल की मदद से कार को खींचकर वापस पार्किंग में सुरक्षित पहुंचा दिया.

ये भी पढ़ें- हाई हील की सैंडिल पहनकर रोड क्रॉस कर रही थी लड़की, पैर फिसला और फिर...

First published: 2 July 2018, 11:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी