Home » वायरल न्यूज़ » Woman Finds Venomous Snake In Garage Video Goes Viral
 

Video: घर में घूम रहा था खतरनाक सांप, महिला के पैर के पास आया और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2018, 13:14 IST

इन दिनों दुनियाभर से खतरनाक सांपों के मिलने की खबर आ रही हैं. ऐसी ही एक खबर अमेरिका से मिली है. जहां एक घर में खतरनाक सांप मिला, जिसे देखकर महिला की सांसें थम गई. दरअसल, रोजाना की तरह एक महिला अपने घर के गैराज में सफाई कर रही थी. तभी उसकी नजर वहां घूम रहे जहरीले रैटलस्नेक पर पड़ गई. जिसे देखकर उसकी सांसें थम गई. बता दें कि रैटलस्नेक बहुत जहरीला सांप होता है.

मामला अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य के नॉर्थ पोर्ट का है. यहां रहने वाली तारा क्लम हाल एक सुबह काम पर जा ही रही थीं कि, अचानक उनकी सांस रुक गई, क्योंकि उन्होंने अपने घर के गैरेज में एक रैटलस्नेक देख लिया. तारा क्लम ने माईसनकोस्च डॉट कॉम को बताया कि, "मुझे लगता है, उस वक्त मुझे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था."

तारा क्लम ने बताया, "मेरा मतलब है कि मेरा दिल इतनी जोर से धड़क रहा था, जैसे सीने से बाहर आ जाएगा. मुझे बस यही ख्याल आ रहा था कि, मैं मर सकती थी, आखिर यह रैटलस्नेक है. मैं उसकी बगल से गुजरी थी, यानी उसके बहुत करीब थी."

इसके बाद तारा और उनके पति ने तुरंत मदद बुलाई. इसके बाद सारासोटा काउंटी शेरिफ्'स ऑफिस एनिमल सर्विसेज़ से एक अधिकारी पहुंचा और सांप को पकड़ा. SCSOAS ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अधिकारी बेहद खतरनाक रैटलस्नेक को पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो के साथ लिखे कैप्शन में SCSOAS ने चेतावनी दी है, "अगर आप अब सुनाई दे रही आवाज़ सुनते हैं, तो उसका स्रोत तलाश करते हुए सावधानी बरतें, क्योंकि हो सकता है, यह आवाज रैटलस्नेक की हो."

सारासोटा काउंटी ने यह वीडियो वीडियो सोमवार को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था. अब तक 37,000 से ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहींइसे 600 से ज़्यादा बार शेयर किया गया है, और इस पर 250 से ज़्यादा कमेंट भी आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "गैरेज के दरवाज़े हमेशा बंद रखें." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "अब तो अपने गैरेज में घुसते हुए भी डर लग रहा है."

ये भी पढ़ें- घर के दरवाजे पर हस्तमैथुन कर रहा था शख्स, बूढ़ी महिला ने देखा तो मार दी गोली

First published: 9 August 2018, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी