Home » वायरल न्यूज़ » Woman found creepy doll lying in the wall watch horrible pictures
 

इस महिला को अपने घर की दीवार में गड़ी मिली खौफनाक गुड़िया, देखते ही निकल गई चीख

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 December 2020, 21:58 IST

कई बार हमारे आसपास ऐसी घटना हो जाती हैं जिनकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते. ये चिंता तब और बढ़ जाती है जब हम उन चीजों के हर दिन देखते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका में रहने वाली एक महिला के साथ, जब उसने अपने घर की दीवान में एक खौफनाक गुड़िया की देख लिया. इस गुड़िया को देखकर महिला की चीख निकल गई. बताया जा रहा है कि इस महिला ने कुछ दिन पहले ही ये घर खरीदा था और उसके बाद वह इस घर में शिफ्ट हुई थी. ये खौफनाक डॉल उसके बेसमेंट की दीवार में गड़ी हुई थी.

घर से बाहर देखने पर उसे अपने नए तहखाने की एक विशेषता याद आ गई. उसके बाद महिला अपने घर के बेसमेंट के अंदर गई. उसके बाद महिला के साथ जो हुआ वह बेहद डराने वाला था. महिला को यहां अजीब सी डॉल दिखाई दी जिसके बाद वह बुरी तरह से डर गई और उसकी चीख निकल गई. घर की मालकिन की बहन ने ट्विटर पर दीवार पर गड़ी हुई गुड़िया की तस्वीर शेयर की है. जिसे देखकर हर कोई हैरान और डरा हुआ है. इस डॉल को देखकर यकीनन आप भी डर सकते हैं.


यह तस्वीर बहुत ही डरावनी है. इसे देखकर किसी की भी सिट्टी पिट्टी गुल हो सकती है. इस तस्वीर को 03 दिसंबर को शेयर किया गया था. जिसे अब तक पांच लाख 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं कबीर 42 हजार बार इस पोस्ट को शेयर किया जा चुका है. साथ ही इस पोस्ट पर तमाम कमेंट्स भी आ चुके हैं. कई यूजर्स ने महिला को सलाह दी है कि वह इस डॉल को जल्द ले जल्द घर से निकाल कर भार फेंक दे.

अंबानी के स्कूल में पढ़ने के लिए भरनी पड़ती है साढ़े चार लाख रुपये फीस, बड़े-बड़ों का नहीं होता एडमिशन

इस तस्वीर को शेयर करते हुए महिला ने लिखा, मेरी बहन नए घर में शिफ्ट हुई है, उसे अपने तहखाने की दीवार में ये मिला. तमाम यूजर्स इस तस्वीर को देखने के बाद भड़क गए और महिला को घर से बाहर जाने के लिए कहा. ट्वीट के वायरल होने के बाद, उसकी बहन ने कहा: मेरी बहन ming के नए बच्चे पर आपकी जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए सभी को धन्यवाद. अब कम से कम वह कभी अकेली नहीं होगी, हालांकि उसने ये बात मजाक में कही.

जहरीले सांप का इस पक्षी ने ऐसे किया शिकार, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

First published: 8 December 2020, 21:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी