Home » वायरल न्यूज़ » Woman found three feet long black snake in bus seat in Bangkok Thailand video goes viral
 

बस में सफर कर रही थी महिला, तभी सीट के नीचे आ गया काला सांप और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2019, 16:11 IST

सांप का नाम सुनते ही लोगों को डर लगने लगता है. ऐसे में अगर सांप किसी के पैरों में आकर गिर जाए तो उसकी हालत कैसी होती होगी? थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में कुछ ऐसी ही घटना घटी. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

दरअसल, बैंकॉक में एक महिला बस द्वारा अपने घर जा रही थी. महिला बड़े आराम से बस की सीट पर बैठी थी. उसे जरा सा भी अहसास नहीं था कि बस में सांप भी निकल सकता है. वो भी उसकी सीट के नीचे. थोड़ी देर में महिला को काले रंग का कुछ दिखाई दिया. जब महिला ने उसे ध्यान से देखा तो देखकर दंग रह गई. क्योंकि वो काली चीज एक खतरनाक सांप थी. सांप को देखते ही महिला की चीख निकल गई.

महिला की आवाज सुनकर बस में हड़कंप मच गया. बस ड्राइवर को जब इस बारे में जानकारी मिली तो उसने बस को सड़क किनारे रोक लिया. उसके बाद मदद के लिए सांप पकड़ने वाले को बुलाया. स्नेक कैचर ने घटनास्थल पर पहुंचकर सावधानी से सांप को सीट के बाहर निकाला, जो कि एक तीन फीट लंबा गैर-जहरीला पाइप स्नेक था.

स्नेक कैचर ने बताया कि, इस प्रजाति के सांप आमतौर पर काटते नहीं है. लेकिन कभी भी तंग करने पर यह व्यक्ति को काट लेते हैं, लेकिन डरने की कोई बात नहीं है ये जहरीले नहीं होते. इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया गया था.

ये भी पढ़ें- अकेलेपन से परेशान होकर बंदर ने उठाया ये खौफनाक कदम, बच्चे को किया किडनैप और फिर...

ये भी पढ़ें- ये हैं दुनिया के सबसे मोटे पति-पत्नी, एक मिनी कार के बराबर है वजन

First published: 14 February 2019, 16:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी