Home » वायरल न्यूज़ » Woman Found Three Foot long Python from her car tire in New Mexico
 

कार के टायर में आकर बैठ गया अजगर, देखते ही निकल गई महिला की चीख और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2020, 9:26 IST

Python Found in Car tire: बारिश के मौसम (Rainy season) में सांपों (Snakes) का निकलना आम बात है. क्योंकि बारिश के दौरान सांप सूखे स्थानों को अपना ठिकाने बताते हैं. ऐसे में कोई सोच भी नहीं सकता है कि आखिर सांप कहां-कहां घिपे हो सकते हैं. ऐसा ही एक मामला न्यू मैक्सिको (New Mexoco) से सामने आया है. यहां एक अजगर (Python) एक महिला (Woman) की कार (Car) के टायर (Tire) में जाकर बैठ गया. जब महिला कहीं जाने के लिए अपनी कार निकालने पहुंची तो टायर में बैठे अजगर को देखकर उसकी चीख निकल गई. उसके बाद तमाम लोग वहां पहुंच गए.

उन्होंने कार के टायर में अजगर के बैठे होने की सूचना पुलिल विभाग को दी. उसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और काफी मेहनत करने के बाद अजगर को कार के टायर से बाहर निकाला. रोसवेल पुलिस विभाग के अधिकारियों ने कार में तीन फुट लंबे अजगर की खोज निकाला. पुलिस अधिकारियों ने पाया कि अजगर टायर से होते हुए कार के इंजन में चला गया था. घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Photos) हो रही हैं. इस घटना की कुछ तस्वीरें पुलिस विभाग ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की है.


Tiger Roaring Video : पिंजरे में बंद बाघ ने लगाई ऐसी दहाड़, वीडियो में देखें लोगों का फिर क्या हुआ हाल

फेसबुक पोस्ट के मुताबिक, एक ऑफिसर ने अजगर को बाहर निकाला और इसे लोकल एनिमल सर्विस को सौंप दिया. पुलिस डिपार्टमेंट ने तस्वीरें शेयर करते हुए घटना की पूरी जानकारी दी. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. पुलिस विभाग के मुताबिक, यह घटना 2 अगस्त (2nd Augusts) की रात को हुई. महिला की कार के टायर में तीन फुट का अजगर बैठा हुआ था. उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया. जब तक अधिकारी मौके पर पहुंचते तब तक अजगर टायर से निकलकर इंजन (Engine) में चला गया. पुलिस ऑफिसर (Police Officer) ने इंजन से अजगर को निकाला और एनिमल सर्विस को सौंप दिया.

डायनासोर को भी होती थी इंसानों जैसी जानलेवा बीमारियां, 7.6 करोड़ साल पुरानी हड्डी के रिसर्च में सामने आई चौंकाने वाली बातें

रातोंरात बदल गई मजदूरों की किस्मत, खुदाई के दौरान जमीन में गड़ा मिला लाखों रुपये का खजाना

फेसबुक (Facebook) पर इस घटना की कुछ तस्वीरें 4 अगस्त (4th August) को शेयर की गई थीं. जिसे अब तक 125 बार से अधिक शेयर किया जा चुका है. वहीं सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर अपने रिएक्शन्स दिए हैं. तमाम यूजर्स इन तस्वीरों पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) में पुलिस ने लिखा कि, 'अजगर सोमवार सुबह यानी 3 अगस्त से शहर के पशु आश्रय स्थल में है. यदि अजगर का मालिक चार दिनों के भीतर अजगर नहीं लेने आया तो उसे एडॉब्शन के लिए रखा जाएगा.

शेरों के झुंड़ का हुआ दुनिया के सबसे खतरनाक जानवर से सामना, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

बता दें कि उत्तरी और दक्षिणी अमेरिका में तमाम लोग जंगली जानवरों (Wild Animals) के शौकीन होते हैं. वो अजगर से लेकर तमाम तरह के सांपों को अपने घरों में पाल लेते हैं. इसके अलावा शेर, चीता और बाघ जैसे जानवरों को पालने के भी उनका अनोखा शौक होता है. ऐसे में ये माना जा रहा है कि कार के टायर में मिला अजगर किसी का पालतू अजगर है और वहां से निकलकर कार तक पहुंच गया.

स्विमिंग पूल में डाइव मारने के दौरान लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

First published: 8 August 2020, 9:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी