Home » वायरल न्यूज़ » Woman Fries Fish on A Burning Hot Car Hood in Binzhaou China
 

PHOTOS: यहां गर्मी ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, धूप में खाना पका रहे लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 16:00 IST

हमारे देश में एक ओर जहां गर्मी ने लोगों को परेशान कर दिया है तो वहीं मुंबई में हुई बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है. लेकिन क्या कभी आपने इतनी भयंकर गर्मी के बारे में सुना है जिसमें खाना बनाया जा सके.

सोशल मीडिया में कुछ ऐसी ही तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक महिला कार के बोनट पर खाना पका रही है. वो भी किसी आग के. यानी महिला तपती धूप में गर्म हुए कार के बोनट पर खाना बना रही है.

बता दें कि ये तस्वीरें चीन से वायरल हो रही हैं. जिन्हें पीपुल्स डेली चाइन ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में एक महिला कार के बोनट पर मछलियां पकाते दिख रही है. बताया जा रहा है जब ये महिला मछलियां तल रही थी उस वक्त 40 डिग्री सेल्सियस तापमान था. इन तस्वीरों को जिसने देखा वो हैरान रह गया.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि महिला 40 डिग्री गर्मी में छाता लेकर खड़ी है और कार के बोनट में मछली पका रही है. दूसरी तस्वीर में देख सकते हैं कि वो कैसे मछली को कार के बोनट पर सेक रही हैं. महिला का ये आइडिया लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि ये महिला चॉपस्टिक के सहारे मछली को पका रही हैं. ट्विटर पर शेयर की गईं ये तस्वीरें चीन के बिनजोऊ की बताई जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सर्जरी के दौरान मरीज से रेप करता रहा डॉक्टर, सहयोगी करते रहे डांस

First published: 7 June 2018, 16:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी