Home » वायरल न्यूज़ » Woman Late For Flight Chases Plane On Runway In Bali Video Goes Viral
 

फ्लाइट छूटी तो महिला यात्री ने बीच रनवे पर कर दी ऐसी हरकत, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2018, 10:16 IST

आपने अक्सर लोगों को बस छूटने पर हंगामा करते देखा होगा, लेकिन क्या कभी किसी को फ्लाइट छूटने के बाद हंगामा करते देखा है. वो भी रनवे के बीचों बीच. लेकिन इंडोनेशिया में कुछ ऐसा ही हुआ. जब एक महिला की फ्लाइट छूट गई तो उसने हंगामा खड़ा कर दिया. महिला बीच रनवे पर ऐसी हरकत करने लगी जिसे रोकने में सिक्योरिटी स्टाफ के पसीने छुट गए. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला, इंडोनेशिया के बाली एयरपोर्ट का है. जहां एक महिला की फ्लाइट छूट गई. तो उसने भागकर प्लेन को पकड़ने की कोशिश की. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, महिला का नाम हाना बताया जा रहा है. पूरा मामला बीते रविवार को बाली के न्गुराह राय एयरपोर्ट का है. जहां एक महिला को जकार्ता के लिए फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन फ्लाइट के छूटने से पहले नहीं पहुंची. जब वो एयरपोर्ट पहुंची तब तक फ्लाइट छूट चुकी थी.

एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने बताया कि, महिला बोर्डिंग के लिए नहीं पहुंची थीं. उन्हें तीन बार कॉल किया गया, लेकिन उन्होंने कॉल पिक नहीं किया और न ही कोई रिस्पॉन्स दिया. फ्लाइट के टेक ऑफ से 10 मिनट पहले महिला सिक्योरिटी तोड़कर बोर्डिंग गेट पार कर गई और प्लेन की तरफ भागने लगी.

महिला को देखकर 2 सिक्योरिटी ऑफिसर उसकी ओर दौड़ पड़े. उसके बाद महिला नहीं रुकी और प्लेन की तरफ भागने लगी. सिक्योरिटी गार्ड्स ने उसे जोर से पकड़ा हुआ था. महिला सुबह 7:10 पर पहुंची थी और फ्लाइट को 7:20 पर उड़ान भरनी थी. उसके बाद महिला को दूसरी फ्लाइट से जकार्ता भेजा गया.

ये भी पढ़ें- रेस के दौरान हवा में उड़ गई इस महिला ड्राइवर की कार, ऐसे बची जान, देखें वीडियो

First published: 22 November 2018, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी