Home » वायरल न्यूज़ » Woman sleep during travelling in Air Canada’s Flight and wakes up alone after landing
 

उड़ते विमान में आ गई इस महिला को गहरी नींद, जब जागी तो अपनी हालत देखकर रह गई दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2019, 12:12 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

सफर के दौरान नींद आना आम बात है. फिर आप चाहे बस से सफर कर रहे हों या ट्रेन या फिर हवाई जहाज से. सफर के दौरान थकान और ठंड़ी हवाओं के बीच हर इंसान गहरी नींद हो जाता है. लेकिन कनाडा में एक महिला को हवाई जहाज में सफर के दौरान सोना थोड़ा महंगा पड़ गया. जब महिला की नींद खुली तो वह खुद को देखकर हक्का-बक्का रह गई. तबतक विमान लैंड कर चुका था. इस महिला की कहानी अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

दरअसल, टिफनी एडम नाम की महिला इस महीने के शुरुआत में एयर कनाडा की फ्लाइट से सफर कर रही थी. उन्होंने क्यूबेक से टोरंटो के पीयरसन इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए उडा़न भरी थी. विमान में सफर के दौरान एडम को गहरी नींद आ गई. जब विमान ने टोरंटो के पीयरसन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड किया तब भी एडम की नींद नहीं खुली और वह लगातार सोती रहीं.

कुछ घंटे बाद जब एडम की नींद खुली तो उन्होंने देखा कि विमान में पूरी तरह से अंधेरा है और उनके आसपास कोई यात्री नहीं है. विमान पूरी तरह से खाली था और सब यात्री विमान से जा चुके थे, लेकिन एडम अभी भी विमान में सो रही थीं. एडम की इस कहानी को एयर कनाडा के फेसबुक पेज पर उनकी एक दोस्त ने शेयर किया है. जिसे पढ़कर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

फेसबुक पर शेयर की गई स्टोरी के मुताबिक, एडम को लगा कि वह कोई बुरा सपना देख रही हूं. उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि आखिर ये हुआ कैसे? उसके बाद उन्होंने अपनी एक दोस्त को फोन किया, जैसे ही उन्होंने फोन लगाया उनका फोन स्विच ऑफ हो गया. क्योंकि फोन की बैटरी खत्म हो चुकी थी. उसके बाद उन्होंने फोन को विमान में चार्ज करने की कोशिश की लेकिन विमान का इंजन बंद होने की वजह से फोन चार्ज नहीं हुआ.

प्रतीकात्मक फोटो

उसके बाद उन्होंने विमान में लाइट जलाने की कोशिश की. किश्मत से एडम को विमान की कॉकपिट में एक टॉर्च मिल गई. उसके बाद किसी तरह से उन्होंने विमान का दरवाजा खोला. लेकिन यहां एक मुसीबत और उनके सामने थी. वो ये कि 50 फीट ऊंचे विमान से वो बिना सीढ़ी के कैसे उतरें.

उसके बाद उन्होंने टॉर्च की रोशनी से एयरपोर्ट पर चलने वाली गाड़ी के किसी ड्राइवर को सिग्नल दिया कि वहां कोई है. उसके बाद एक शख्स एडम को खोजते हुए वहां पहुंच गया. वह शख्स भी ये देखकर हैरान रह गया कि एक महिला अंधेरे में खड़े विमान के दरवाजे से लटकी हुई है. इसके बाद एयर कनाडा ने एडम से अपनी इस गलती के लिए माफी मांगी है, लेकिन एडम का कहना है कि उस घटना के बाद वह रात को सो नहीं पा रही हैं और उन्हें सपने में भी वहीं घटना बार-बार परेशान कर रही है.

उड़ते विमान में आ गई इस महिला को गहरी नींद, जब जागी तो अपनी हालत देखकर रह गई दंग

First published: 24 June 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी