Home » वायरल न्यूज़ » Woman Test Drives New BMW and Immediately Crashes into Dealership In China
 

BMW का टेस्ट ड्राइव कर रही थी महिला, दबा दिया ब्रेक की जगह एक्सेलेटर और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2018, 11:49 IST

सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक महिला BMW कार चलाती दिख रही है. तभी महिला कार को चलाती हुई शीशे तोड़ते हुए शोरूम में घुस जाती है. बता दें कि ये महिला BMW कार का टेस्ट ड्राइव कर रही थी. महिला का टेस्ट ड्राइव देखकर लोग हैरान रह गए.

ये वीडियो चीन का है जिसमें एक महिला ब्रांड न्यू कार BMW X1 की टेस्ट ड्राइव ले रही थी. महिला BMW कार का टेस्ट ड्राइव लेते वक्त कार को तेज गति से चला रही थी. तभी महिला का कार से संतुलन बिगड़ गया और कार शोरूम का शीशा तोड़ते हुए शोरूम में घुस गई. महिला जैसे ही शोरूम के पास पहुंची तो कार सीधे कांच के दरवाजे से टकराई और तेज रफ्तार में अंदर आकर घुस गई. शंघाईस्ट की खबर के मुताबिक, ये हादसा 11 अगस्त को चीन के ग्वांगशू का है.

पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया. वहीं डेलीमेल की खबर के मुताबिक, महिला ने गलती मानते हुए कहा है कि उन्होंने फुट ब्रेक मारने के चक्कर में एक्सेलेटर पर पांव रख दिया था. हादसे में दो कर्मचारियों को मामूली चोटें आई हैं. वहीं करीब 40 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू कार क्षतिग्रस्त हो गई. महिला ने दुर्घटना के लिए पूरी जिम्मेदारी स्वीकार की है.

ये भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस पर मौलाना की शर्मनाक हरकत, ना खुद गाया राष्ट्रगान और ना बच्चों को गाने दिया

First published: 18 August 2018, 11:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी