Home » वायरल न्यूज़ » Woman trying to catch poisonous snake, see what happened next
 

जहरीले सांप को पकड़ने की कोशिश कर रही थी महिला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2021, 13:03 IST
Woman catch snake (Youtube)

सांप चाहे जहरीला हो या बिना जहर वाला उसका नाम सुनते ही अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है, लेकिन कुछ लोग इतने दिलेर होते हैं कि सांप को न सिर्फ पकड़ लेते हैं बल्कि उन्हें पकड़कर अपने लगे में भी डाल लेते हैं. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला. जिसमें आप एक महिला को खतरनाक जहरीले सांप को पकड़ते देखा जा सकता है. इस दौरान जो हुआ वह हैरान कर देना वाला है. इस वीडियो को एक जून को वायरल हॉग नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. जिसे अब तक सिर्फ 2600 से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान है और महिला की तारीफ कर रहे हैं कि उसने इस विशाल और जहरीले सांप को कैसे पकड़ लिया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी स्थान पर सड़क किनारे जींस पहने हुए एक महिला नंगे हाथों से जहरीले सांप को पकड़कर उसपर काबू पाने की कोशिश कर रही है. सांप इतना बड़ा और ताकतवर है कि महिला के हाथ से बार-बार निकलकर भागने की कोशिश कर रहा है. महिला सांप पर काबू पाने के लिए अपनी पूरी ताकत का इस्तेमाल कर रही है. महिला के इस साहस और बहादुरी को देखकर यकीनन आप भी दंग रह जाएंगे.


बता दें कि यह वीडियो वियतनाम (Vietnam) का है जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि सड़क पर कुछ लोग थे और उन्होंने देखा कि एक महिला सांप को पकड़ने की कोशिश कर रही है तो उन्होंने रुककर इस हैरान करने वाले नजारे को अपने कैमरे में कैद कर लिया. इस वीडियो में महिला की बहादुरी को देखकर हर कोई दंग रह गया. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला चेहरे पर मास्क और सिर पर हेलमेट पहने हुए है.

पालतू कुत्तों को बचाने के लिए भालू से भिड़ गई महिला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

इस दौरान महिला एक विशालकाय बेकाबू सांप को काबू करने की कोशिश कर रही है. महिला नंगे हाथों से सांप को न सिर्फ पकड़ती है, बल्कि उसे काबू भी करती है. सांप को पकड़ने के बाद महिला अपनी कमर और कंधों के चारों ओर सांप को लपेट लेती है और सड़क पर चली जाती है.

अद्भूत 'चुंबक' का बना है यह शख्स, इसके शरीर से चिपक जाती है हर चीज, वीडियो देख हो जाएगा यकीन

First published: 3 June 2021, 11:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी