Home » वायरल न्यूज़ » Woman was sitting with the child in her lap when the gorilla came, see in video what happened next
 

बच्चे को गोद में लेकर बैठी थी महिला तभी आ गया गोरिल्ला, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2021, 8:59 IST
(Twitter )

दुनिया की हर मां अपने बच्चों से बहुत प्यार करती है उन्हें होने वाली जरा सी भी तकलीफ उसे बर्दाश्त नहीं होती. इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी अपने बच्चों से उसी तरह से प्यार करते हैं जैसे इंसान. वह कई बार तो इंसानों की तरह ही नकल कर अपने बच्चों के प्रति स्नेह दिखाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक गोरिल्ला एक महिला की गोद में बच्चा देखकर उसके पास पहुंच गया और उसके बाद क्य हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को ब्रिटिश अखबार द सन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

इस वीडियो को अब तक चार लाख 84 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस वीडियो को अब तक 133 लाइक्स और 34 रिट्वीट भी मिल चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी चिड़ियाघर में एक महिला घूमने गई है. महिला के साथ उसका बच्चा भी है जो अभी बहुत छोटा है जिसे महिला ने अपनी गोद में ले रखा है. महिला चिड़ियाघर में गोरिल्ला को देखकर एक कांप की बड़ी सी खड़की के पास बैठ जाती है और गोरिल्लों को देखने लगती है. तभी एक मादा गोरिल्ला की नजर उसपर पड़ जाती है और वह महिला के पास आकर बैठ जाती है.


क्योंकि दोनों के बीच में शीशा था इसलिए महिला को गोरिल्ला से किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं हुआ. जब गोरिल्ला महिला को उसके बच्चे के साथ देखता है तो वह भी अपने बच्चे को उठाकर महिला की तरह ही गोद में बैठा लेती है और बार-बार वहीं करती है तो महिला कर रही होती है. ऐसा लगता है कि गोरिल्ला महिला की तरह ही अपने बच्चे का पालन पोषण करना चाहती है. और इसीलिए उसे देखकर अपने बच्चे के साथ वैसा ही कर रही है.

अगर रास्ते में खत्म हो गया गाड़ी का तेल तो इस देश मिलती है सजा, जानिए क्या है इसकी कहानी

कई बार तो गोरिल्ला महिला की गोद से बच्चा लेने की कोशिश भी करता है लेकिन शीशा होने की वजह से उसकी ये इच्छा पूरी नहीं हो पाती. हालांकि गोरिल्ला की हरकतें देखकर ऐसा लग रहा था कि वह बच्चे को अपनी गोद में लेकर खिलाना चाहता है. ये वीडियो अमेरिका के बोस्टन चिड़ियाघर का बताया जा रहा है.

हाथी को आ गया गुस्सा तो अपने बच्चे की कर दी पिटाई, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 15 August 2021, 8:59 IST
 
अगली कहानी