Home » वायरल न्यूज़ » Wrestling between Elephant and its children in Mud, see who won in the video
 

कीचड़ में हाथी और बच्चों के बीच ऐसे हुई कुस्ती, वीडियो में देखें किसने मारी बाजी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2021, 22:56 IST

हाथियों (Elephants) को गन्ने (Sugarcane) के साथ पानी से बेहद लगाव होता है. उन्हें जहां पानी नजर आ जाए वहीं वह उसमें मस्ती करने लगते हैं. इसके साथ ही कीचड़ (Mud) में भी वो जमकर मस्ती करते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो (Video) तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें तीन-चार हाथी और उसके बच्चे कुश्ती (Wrestling) लड़ते नजर आ रहे हैं इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो को गन्नूप्रेम (Gannuprem) नाम के एक ट्विटर पेज (Twitter Page) से शेयर किया गया है. इस पेज से वाइल्ड लाइफ और हाथियों से जुड़े तमाम वीडियो शेयर किये जाते हैं. ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो को गन्नूप्रेम ने शेयर करते हुए लिखा, दंगल दंगल... हो कोई बड़ा पहलवान (Wrestler) जो चार चार हाथ करना चाहे तो आ जाओ अखाड़े में.


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गड्ढे में कीचड़ भरा हुआ है. इसी कीचड़ कई हाथी मस्ती करते हुए लोट रहे हैं. हाथियों के साथ में उनके कुछ बच्चे भी नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी के बच्चों ने एक हाथी को दबा रखा है और वह बार बार उसे दबा रहे हैं वहीं आसपास कई अन्य हाथी घूम भी रहे हैं.

हाथी के बच्चे को गन्ना खिलाकर छूने की कोशिश कर रहा था युवक, वीडियो में देखें कैसे मारी नन्हे गजराज ने लात

कीचड़ होने की वजह से सभी हाथी बुरी तरह से कीचड़ से सने हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को 06 जनवरी को शेयर किया गया था. जिसे अब तक 2500 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही इस वीडियो को अब तक 353 लाइक्स और 47 रिट्वीट भी मिल चुके हैं. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं.

खौफनाक Video: सांप ने डसा तो उसे मारकर उतारी खाल, दूध और मसालों के साथ पकाया और खा गया

First published: 14 January 2021, 22:56 IST
 
अगली कहानी