Home » वायरल न्यूज़ » Wrestling between kangaroos, see in the video how they beat each other
 

कंगारूओं के बीच हुआ मल्लयुद्ध, वीडियो में देखें कैसे एक दूसरे को पटक-पटक कर पीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2021, 10:55 IST

इंसानों (Human being) को ही नहीं बल्कि हर जीव को गुस्सा आता है. गुस्से (Angry) में वह सामने वाले की क्या हालत करता है ये सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral Video) हो रहे एक वीडियो (Video) में देखा जा सकता है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में आप दो कंगारुओं (Kangaroos) के बीच चल रहे मल्लयुद्ध (Wrestling) को देख सकते हैं. दोनों कंगारू इतने गुस्से में हैं कि एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए हैं.

इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर (Life and Nature) नाम के एक ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया गया है. जिसमें दो कंगारुओं के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा (Fight) हो गया. फिर क्या था दोनों इंसानों की तहर हाथापाई पर उतर आए. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी रेस्टोरेंट (Restaurant) के अंदर दो कंगारू एक दूसरे को मार रहे हैं. दोनों कंगारू अपने पिछले पैरों पर खड़े होकर लड़ रहे हैं.


साथ ही अपने हाथों से एक दूसरे को मारने की कोशिश कर रहे हैं. कई बार दो दोनों रेस्टोरेंट की टेबल पर एक दूसरे को पटक देते हैं. दोनों एक दूसरे के गाल पर टांचा मारने की कोशिश कर रहे है और उछलते हुए इधर-उधर गिर रहे हैं. एक बाद तो एक कंगारू दूसरे को जमीन पर पटक देता है और उसे मारने लगता है. उसके बाद जमीन पर गिरा कंगारू उठता है और उछलकर दूसरे कंगारू को मारने लगता है. उसके बाद दोनों फिर एक दूसरे के गले में पकड़कर मारने लगते हैं. उसके बाद एक कंगारू दूसरे को धक्का देते हुए दीवार के पास ले जाता है.

जब सड़क पर अचानक चलने लगा घर, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

तेजी से धक्का मारकर वापस आ जाता है उसके बाद दोनों फिर से भिड़ जाते हैं और मारने की कोशिश करते हैं फिर दोनों कंगारू एक दूसरे को मारते हुए रेस्टोरेंट की टेबल पर पटक देते हैं. इस वीडियो को अब तक 1100 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 28 लाइक्स और पांच बार रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान है और सोच रहे हैं कि जानवर भी इंसानों की तरह ही लड़ते हैं और अपना गुस्सा जाहिर करते हैं.

जंगली जानवर को देखकर कुत्तों ने लगाई इतनी तेज दौड़, वीडियो में देखें चंद सेकंड में कैसे किया काम तमाम

First published: 24 February 2021, 10:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी