Home » वायरल न्यूज़ » You will laugh with this man's gimmick, the video has been watched more than eight lakh times
 

इस शख्स की नौटंकी देखकर हंस पड़ेंगे आप, आठ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2021, 14:59 IST

आपने कई बार पोगो चैनल (Pogo Channel) पर या किसी अन्य प्लेटफॉर्म पर मिस्टर बीन (Mr. Bean) को जरूर देखा होगा. मिस्टर बीन की एक्टिंग देखकर यकीनन आपको हंसी भी बहुत आई होगा. दरअसल, मिस्टर बीन बने रोवन एटकिंसन ने पूरी दुनिया को अपने अनोखे अंदाज से लुभाया. उन्होंने बिना हंसे कॉमेडी करने की कला दुनिया को दी इसीलिए लोग आज उन्हें सिर्फ मिस्टर बीन के नाम से जानते हैं. बहुत ही कम लोग ऐसे होंगे जो उनका असली नाम यानी रोवन एटकिंसन के नाम से जानते होंगे.

आज हमें सोशल मीडिया में एक और मिस्टर बीन मिल गया. जिससे बिना बोले ऐसी कॉमेडी की हमें भी हंसी आ गई. इस वीडियो को विभिन्न आइडियाज नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बिल्कुल मिस्टर बीन जैसी एक्टिंग कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुबला पतला सा युवक एक घर में है. उसने काले रंग की टी-शर्ट और ट्राउजर पहन रखा है. उसके हाथ में एक रॉल है जिसे वह ऐसे खा रहा है जैसे वह बहुत बड़ा पहलवान हो. वह पूरे घर में सीने तान के चलता हुआ दिखाई दे रहा है.


जैसे कि वह कोई ताकतवर इंसान या फिर कोई पहलवान हो. वह हाथ में पकड़े रॉल को टेबल पर मारता है और फिर खाने लगता है. कुछ ही देर में वह पानी की 20 लीटर वाली बोतल को एक ही हाथ से पकड़कर लाता है और मुंह लगाकर पीने लगता है. उसके बाद वह घर के एक से दूसरे कमरे में जाने लगता है इस दौरान वह अपने हाथों को दोनों ओर खोल लेता है और जिससे वह दरवाजे से बाहर नहीं निकल पाता उसके बाद वह तिरछा होकर दरवाजे से बाहर जाता है.

जब अकेले ही बीच सड़क पर तांगा ले उड़ा घोड़ा, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

उसके बाद वह एक टेबल पर रखे सेब में एक घूंसा मारता है और सेब टूट जाता है फिर वह सेब को खाता है और सीना तानकर घूमने लगता है. उसके बाद वह इसी अंदाज में केला खाता है. पहले वह केले को उठाता है ओर दोनों हाथों से दो टुकड़े कर उसे खाने लगता है. इस वीडियो को अब तक आठ लाख 7000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

OMG: तीन साल प्रेग्नेंट रहने के बाद महिला ने दिया था बकरे को जन्म, हैरान रह गए थे डॉक्टर

First published: 28 February 2021, 15:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी